प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पांच आग्रह के लिए विशेष अभियान चला रही प्रदेश भाजपा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पांच आग्रह के लिए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां की अपील का प्रदेशभर में दिखने लगा असर

जयपुर।

प्रदेशभर में 11 अप्रैल से 15 अप्रेल तक विशेष अभियान चलाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील को विशेष अभियान के रूप में भाजपा कार्यकर्ता चलाएंगे, जिसको लेकर 11 अप्रैल से विशेष अभियान में भाजपा कार्यकर्ता जुट गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किए गए पांच आग्रह को विशेष अभियान के रूप में चलाने व जन समुदाय को जागरूक करने की भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील कर रहे हैं, जिसका प्रदेशभर में सकारात्मक असर होने लगा है।

भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना महामारी के समय प्रशासन के सहयोग से जरूरतमंदों को भोजन व राशन पहुंचा रहे हैं, मास्क बांट रहे हैं और कोरोनो वॉरियर्स का सम्मान कर रहे हैं।

सतीश पूनियां ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये गए पांच आग्रह का पालन कर औरों को भी प्रोत्साहित करें, जिससे हम कोरोना महामारी के संकट को हराकर राष्ट्र को और मजबूत कर सकें।

पूनियां की अपील का जयपुर से लेकर प्रदेशभर में तेजी से असर हो रहा है, जिसको लेकर पार्टी के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता जुटे हुए हैं।

शनिवार को जयपुर शहर सहित प्रदेश के कई जिलों में भाजपा के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता विशेष अभियान में लगे रहे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जयपुर शहर में घाटगेट स्थित फायर स्टेशन स्टाफ और रामगंज में पुलिस चेक पोस्ट पर पुलिस व CRPF के जवानों को मास्क व सैनेटाइजर वितरण किया।

यह भी पढ़ें :  25 करोड़ में विधायक खरीदने के आरोप पर भाजपा उम्मीदवार बोले मैं तो 25 रुपये लोकी और आलू लाने में ही....

वहीं, आमेर विधानसभा क्षेत्र में सामुदायिक केंद्र आमेर पर मास्क व सैनेटाइजर वितरण किया। वहीं, रतनगढ़ के विधायक अभिनेष महर्षि ने शनिवार को अस्पताल और पुलिस थाने सहित पांच जगह सैनेटाईजेशन चैंबर बनवाकर प्रशासन को सौंपे।

भरतपुर सांसद रंजीता कोली ने स्वयं अपने घर पर फेस मास्क बनाये और 500 से अधिक गरीब एवं जरूरतमंद लोगों में बांटने की मुहिम शुरू की।

युवा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष भूपेंद्र सैनी ने शनिवार को जयपुर के मानसरोवर में आमजन को फेस मास्क बांटे, साथ ही सिद्धि विनायक मंदिर के पुजारी को मास्क, सैनेटाइजर और ड्रेस सहित पूरी किट दी।

पूनियां की अपील का असर प्रदेश भाजयुमो कार्यकर्ता व पदाधिकारियों में भी तेजी से हो रहा है। कोरोना महामारी से बचाव को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा भी बढ़ चढ़कर भाग ले रहा।

गोपालगढ़ में भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विपुल शर्मा ने हजारों की संख्या में मास्क का निर्माण व वितरण ग्रामीण क्षेत्रो में व जो सरकारी कर्मचारी लॉक डाउन में काम कर रहें उनको किया।

बता दें कि भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सैनी, भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री राजेश गुर्जर सहित तमाम भाजयुमो के पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए पांच आग्रह को विशेष अभियान के रूप में चलाने में लगे हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री ने नरेन्द्र मोदी पिछले दिनों आह्वान किया था कि लॉकडाउन में देश का कोई गरीब भूखा नहीं सोए , भाजपा कार्यकर्ताओं को इसकी चिंता करनी है।

इसके अलावा भोजन सामग्री बांटते अपने मुंह को कवर करना है और 5-7 और लोगों को भी मास्क देना है, कोरोना के योद्धाओं को धन्यवाद दें, कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई के लिए आरोग्य सेतु एप कार्यकर्ता खुद भी डाउनलोड करें और 40 दूसरे लोगों को भी करवाएं, कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई की इस मुश्किल घड़ी में पीएम केयर फ़ंड में खुद भी दान करें और 40 अन्य लोगों से भी करवायें।

यह भी पढ़ें :  पैसा, जाति, कैंडिडेट और आखिर में पार्टी के नाम पर पड़े हैं वोट