रोजाना करीब 2.60 लाख भोजन पैकेट का वितरण कर रहे भाजपा कार्यकर्ता: पूनियां

– जे.पी. नड्‌डा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सतीश पूनियां से ली राहत कार्यों की जानकारी, जे.पी. नड्‌डा ने राजस्थान भाजपा द्वारा किए जा रहे राहत कार्यों की सराहना की, 7 अप्रैल तक प्रदेशभर में 28 लाख से अधिक भोजन पैकेट किए वितरित: सतीश पूनियां
जयपुर।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने राहत कार्यों को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश पूनियां से जानकारी ली।

जे.पी. नड्‌डा को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सतीश पूनियां ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के कार्यकर्ताओं द्वारा सभी 1078 मंडलों पर रोज करीब 2 लाख 60 हज़ार भोजन पैकेट का वितरण किया जा रहा है, साथ ही 7 अप्रैल तक पूरे प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं ने लगभग 28,62,000 भोजन पैकेट वितरित किए हैं।


नड्‌डा ने राजस्थान भाजपा द्वारा किए जा रहे जन सेवा के कार्यों पर संतोष जताया है। साथ ही प्रदेशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आमजन की मदद पर संतोष जताया है, उन्होंने प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओं के कार्यों की सराहना की है। जे.पी. नड्‌डा ने राजस्थान भाजपा द्वारा किए जा रहे राहत कार्यों की सराहना की।

यह भी पढ़ें :  सवा 2 सालों की बकाया सब्सिडी राशि प्रदेश के किसानों को कब लौटाएगी गहलोत सरकार: डाॅ. पूनियां