भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रयासों से पीएम केयर्स फंड में 5 करोड़ से अधिक राशि जमा: डॉ. पूनियां

-पीएम केयर्स फंड में जय क्लब ने दी 5 लाख से अधिक की राशि, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सतीश पूनियां को सौंपा चेक

-दुग्ध उत्पादकों से नियमित लिया जाए दूध, रेट व बोनस में नहीं हो कटौती: डॉ. सतीश पूनियां
-डॉ. सतीश पूनियां व श्री चंद्रशेखर ने किसान मोर्चा के पदाधिकारियों से किया संवाद
-15 लाख से अधिक परिवारों को खाद्य सामग्री के किट वितरित कर चुके भाजपा कार्यकर्ता: डॉ. सतीश पूनियां
-रोजाना 4 लाख से अधिक भोजन के पैकेट वितरित कर रहे भाजपा कार्यकर्ता: डॉ. सतीश पूनियां
जयपुर। 7 अप्रैल।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां से मिलकर जय क्लब के सचिव सीए सतीश सरीन और कोषाध्यक्ष डॉ. सुरेन्द्र काला ने पीएम केयर्स फंड के लिए जय क्लब के सदस्यों से एकत्रित की गई 5 लाख एक हज़ार रुपए की राशि का चेक मंगलवार को सौंपा।


सतीश पूनियां ने जय क्लब का आभार जताते हुए कहा कि संकट की इस घड़ी में लोग बढ़ चढ़कर पीएम केयर्स फंड में सहयोग राशि दे रहे हैं, यह अनुकरणीय है।


प्रदेश अध्यक्ष पूनियां ने भाजपा कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील के बाद पूरे प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रयासों से अब तक 5 करोड़ रुपए से अधिक की राशि पीएम केयर्स फंड में जा चुकी है।

उन्होंने कहा कि उदयपुर और बालोतरा से एक-एक करोड़, जोधपुर शहर जिले से 75 लाख, जयपुर से 50 लाख रुपए की राशि पीएम केयर्स फंड में भेजी जा चुकी है।

वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हमारी पार्टी के कार्यकर्ता खुद भी सहयोग कर रहे हैं और लोगों को अंशदान के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  कोरोना पीड़ित मरीजों की सेवा में जुटे डॉक्टरों को 5000 रुपये एक्स्ट्रा, नर्सेज को भी मिलेगा पैसा

पूनियां ने कहा कि कोरोना वायरस जैसी आपदा में प्रदेश का कोई व्यक्ति भूखा ना सोए, इसके लिए प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अब तक 15 लाख 11 हज़ार से अधिक परिवारों को सूखी खाद्य सामग्री के किट बांटे हैं, जिनमें आटा, दाल , तेल , चीनी , नमक जैसी जरूरी सामग्री पर्याप्त मात्रा में है।

पूरे प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से 599 सामुदायिक किचन संचालित की जा रही हैं, जिसमें प्रतिदिन 4 लाख से अधिक भोजन के पैकेट बनाकर जरूरतमंद लोगों को वितरित किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी जनप्रतिनिधि, सांसद, विधायक, पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूरी तरह से जरूरतमंदों के लिए भोजन व राशन सामग्री की व्यवस्था करने में जुटे हुए हैं।

वहीं, मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां व संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने ऑडियो ब्रिज के माध्यम से पार्टी के प्रदेश किसान मोर्चा के पदाधिकारियों के साथ संवाद किया, जिसमें किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष व केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्षों से संवाद किया।


सतीश पूनियां ने कहा कि दुग्ध समितियों के दूध में कटौती नहीं होगी, पूरा दूध लिया जाएगा, इस बारे में सरस डेयरी ने नियमित पूरा दूध लेने का भरोसा दिलाया है।

उन्होंने कहा कि, राजस्थान की सरस एवं निजी डेयरियों को दूध उत्पादकों से दूध की सप्लाई नियमित बिना रेट कम किये एवं बिना बोनस कटौती के यथावत् सुचारू रखनी चाहिए, क्योंकि जयपुर सहित अनेक जिलों के किसान परिवारों की आजीविका इसी पर आधारित है।