अजमेर रेंज आईजी घुमरिया ने लॉक डाउन और लोगों की जरूरतों का जायजा लिया

-अजमेर रेंज आईजी हवा सिंह रहे नागौर जिले के दौरे पर।
-नागौर एवं मकराना पहुंचकर लोक डाउन की स्थिति का लिया जायजा।
-रेंज आइजी ने कोरोना वायरस रोकथाम को लेकर कहा: लॉक डाउन आपकी सेहत के लिए है।

नागौर।

अजमेर रेंज के आईजी हवासिंह घुमरिया नागौर जिले के दौरे पर रहे। नागौर जिले के दौरे के दौरान अजमेर रेंज आईजी हवासिंह घुमरिया ने पहले मकराना शहर बाद में नागौर का दौरा कर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और क्षेत्र में राउंड लेकर लॉक डाउन को देखा।

अजमेर रेंज के आईजी हवासिंह घुमरिया ने मकराना पहुंचकर लॉक डाउन की स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान आईजी ने शहर की संकरी गलियों में जाकर भी लॉक डाउन की स्थिति देखी और कहा कि लोक डाउन का मकराना में लोग अच्छी तरह से पालन कर रहे हैं।

घुमरिया ने कहा कि मकराना में लॉक डाउन की स्थिति काफी बेहतर है। प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है कि वह लॉक डाउन का पालन करें। आईजी ने कहा कि लोगों को आवश्यक सेवाएं मिल रही हैं, घर-घर जाकर लोगों को राशन सामग्री सहित अन्य सेवाएं दी जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों की अति आवश्यक सेवाओं को लेकर वो जिला कलेक्टर से भी बात करेंगे। उन्होंने आम जनता से कहा कि इस मुश्किल की घड़ी में कोरोना की कड़ी को तोड़ना है तो लोग अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें।

उन्होंने कहा कि लॉक डाउन आपके लिए है, आपकी सेहत के लिए और स्टेट के लिए है। तब ही कोरोना की कड़ी टूट सकती है, जब आप लॉक डाउन नियमों का पालन करेंगे।

यह भी पढ़ें :  Doctor Strike: महिला डॉक्टर को लात मारने के मामले में 2 पकड़े, प्रदेशभर की ओर बढ़ी हड़ताल

इस दौरान आईजी साथ पुलिस उप अधीक्षक सुरेश कुमार सांवरिया, थानाधिकारी जितेंद्र चारण सहित पुलिस जाब्ता मौजूद था।