एसएमएस मेडिकल कॉलेज में घुसा कोरोना का कहर: प्रिंसिपल समेत रेजिडेंट डॉक्टर्स और अन्य लोगों के चपेट में आने की संभावना

कोरोना वायरस से पीड़ित हुआ एसएमएस मेडिकल कालेज केंटीन का नौकर पोजिटिव, केंटीन सीज, मचा हडकंप

जयपुर।

कोरोना वायरस ने पूरे प्रदेश मे पिछले एक सप्ताह मे जबदस्त कोहराम मचा दिया है। इसके चलते राजस्थान की राजधानी जयपुर अब कोरोना का हाॅट स्पाट बन गया है।

कोरोना को लेकर राजधानी जयपुर से अब तक की सबसे चौंकाने वाली खबर आई है। जानकारी में आया है कि एसएमएस मेडिकल कालेज की कैंटिन का नौकर कोरोना पोजिटिव पाया गया है।

कॉलेज प्रशासन ने कैंटिन सीज कर दी। लेकिन इस घटना से पूरे चिकित्सा जगत में हडंकप मच गया है। कॉलेज सूत्रों के अनुसार प्रदेश के सबसे बडा सरकारी चिकित्सा महाविद्यालय, SMS मेडिकल कॉलेज के कैंटीन मे बर्तन साफ करने वाले नौकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाने के बाद कैंटिन को सीज कर दिया गया है।

मेडिकल कॉलेज कैंटीन से सभी डॉक्टर और स्टूडेंट्स खाने पीने का सामान लेते हैं और वहीं बैठकर कुछ छोटा-मोटा काम भी करते हैं। बताया जाता है कि रेजिडेंट्स के साथ ही कॉलेज के प्रिंसिपल से लेकर आम स्टाफ तक भी इसी कैंटीन का चाय नाश्ता करता है। अब सब में हडकंप मच गया है।

कॉलेज प्रशासन हाई अलर्ट मोड में आ गया है। केंटीन के सभी स्टाफ संचालक समेत अन्य सभी की स्क्रिनिंग की जा रही है। जिनको लक्षण दिख रहे हैं, उनकी जांच के सैम्पल भी लिए गए हैं।

गौरतलब है कि राजस्थान में कोरोनावायरस की चपेट में आकर अब तक 210 से ज्यादा लोग पॉजिटिव आ चुके हैं, जबकि 5 जनों ने किस वायरस के चलते अपनी जान गंवाई है।

यह भी पढ़ें :  निगम चुनाव में भाजपा मोर्चों की भूमिका को लेकर उठे सवाल