भोजन लेकर घर-घर पहुंच रही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां की ‘सहयोग किचन’

-सबके लिए भोजन लेकर घर-घर पहुंच रही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां की ‘सहयोग किचन’
जयपुर।

कोरोना के कर्मवीरों का मनोबल बढ़ाने, पार्टी स्तर पर प्रदेशभर में जरूरतमंदों को भोजन व राशन सामग्री उपलब्ध कराने के प्रबंधन पर विशेष निगरानी बनाए हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां अपने विधानसभा क्षेत्र आमेर पर भी विशेष ध्यान दे रहे हैं।


कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन की स्थिति में आमेर विधानसभा क्षेत्र में किसी व्यक्ति को भोजन की समस्या ना हो, इसके लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व आमेर विधायक सतीश पूनियां ने आमेर के लिए ‘सहयोग किचन’ की शुरुआत की है, जिसका लक्ष्य है, आमेर विधानसभा क्षेत्र में कोई व्यक्ति भूखा ना सोए।

img 20200404 wa00537549563676965778578

‘सहयोग किचन’, के द्वारा भोजन के पैकेट आमेर विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों को वितरित किए जा रहे हैं। ‘सहयोग किचन’ के जरिए राशन भी पहुंचाया जा रहा है।


उल्लेखनीय है कि सतीश पूनियां आमेर में जरूरतमंदों को राशन सामग्री के वितरण भी पूरा ध्यान दे रहे हैं। इसके अलावा कुछ दिन पहले ही श्री पूनियां ने आमेर के लिए 100 से अधिक सैनेटाइज किट व राशन सामग्री से भरी गाड़ी भी भेजी।

बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष पूनियां की अपील पर अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के विधायक जरूरतमंदों को राशन सामग्री व भोजन व्यवस्था करने में जुटे हुए हैं। इस काम में पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बूथ स्तर तक आमजन की सेवा में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें :  पहले काम किया तो सुधरी रैंकिंग, सर्वेक्षण के बाद हाल खराब