चिकित्सा मंत्री ने जरूरतमंदों को बंटवाये 100 भोजन पैकेट

जयपुर, 30 मार्च। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश के किसी भी व्यक्ति को भूखा नहीं सोने देने के आवाहन पर आज अपने 100 व्यक्तियों का भोजन बनवाकर उसे जरूरतमंदो में वितरण करने के लिए भिजवाया।

डॉ शर्मा ने प्रदेश के सभी स्वयंसेवी संगठनों तथा अन्य संगठनों को कोरोनावायरस की महामारी को ध्यान में रखते हुए जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आने का आह्वान किया और यह सुनिश्चित करने की अपील की कि प्रदेश में कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए।

चिकित्सा मंत्री ने उपलब्ध करवाएं रेजिडेंट डॉक्टर्स को मास्क एवं सैनिटाइजर

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने सोमवार को प्रदेश के सभी चिकित्सको , चिकित्साकर्मियों तथा रेजिडेंट डॉक्टर्स को कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए पर्याप्त सुरक्षा सामग्री उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए हैं।

डॉ शर्मा ने बताया कि एसएमएस मेडिकल कॉलेज सहित प्रदेश के सभी चिकिसक, चिकिसाकर्मी एवं रेजिडेंट डॉक्टर्स पूरी सेवा भावना के साथ तत्परता से कोरोनावायरस वारियर्स के रूप में सेवाएं प्रदान कर रहे हैं और इनकी सुरक्षा हमारा दायित्व है।

उन्होंने एसएमएस मेडिकल कॉलेज में कार्यरत रेजिडेंट डॉक्टर्स द्वारा ध्यान आकर्षित किये जाने पर उन्हें तत्काल मास्क N95 एवं सैनिटाइजर उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

उन्होंने अपने राजकीय निवास पर रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ रामचंद्र जांगू एवं सांस्कृतिक सचिव डॉ रघुवीर मीणा को यह सामग्री उपलब्ध करवाई।

रेजिडेंट डॉक्टर्स को आज उपलब्ध करवाए गए N95 मास्क एवं सेनीटाइजर्स जयपुर केमिस्ट एसोसिएशन के सचिव नवीन सांगी ने उपलब्ध करवाये है।

यह भी पढ़ें :  राजस्थान पुलिस डीजीपी ओपी गल्होत्रा और जयपुर कमिश्नर संजय अग्रवाल को हटाया