अजमेर में एक परिवार के 3 सदस्य को कोरोना पॉजिटिव राजस्थान में संख्या हुई 59

राजस्थान के अजमेर जिले में एक ही परिवार के माता, पिता और बहन एक साथ कोरोनावायरस से पॉजिटिव मिले हैं। एक दिन पहले ही इसी परिवार का 23 साल का लड़का कोरोना वायरस की चपेट में आ गया था।

चिकित्सा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने बताया कि अजमेर के इस परिवार में से पिता (57), माता (40) और भाई (20) के कोरोना वायरस के टेस्ट सैंपल कल ही लिए गए थे, जिनकी आज रिपोर्ट आई है। तीनों को खुराना पॉजिटिव पाया गया है जबकि परिवार के सबसे छोटी लड़की (17) को कोरोना वायरस नेगेटिव है।

इस परिवार का 23 साल का लड़का, जो कि सेल्समेन का कार्य करता है और पंजाब से लौटा था, उसकी सैंपल रिपोर्ट कल पॉजिटिव पाए जाने के बाद परिवार के अन्य 4 सदस्यों के सैंपल लिए गए थे।

एसीएस ने बताया कि प्रदेश में अब तक 59 जनों को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। राज्य में सबसे ज्यादा पॉजिटिव लोग भीलवाड़ा से मिले हैं। जहां पर 25 जनों के अब तक कोरोना वायरस की चपेट में होने के कारण उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने आमेर के लिए भेजीं 100 से अधिक सैनेटाइज मशीनें, इससे पहले भेजी थी राशन सामग्री