भाजपा अध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां ने पुलिसकर्मियों को वितरित की भोजन सामग्री

-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने वितरित किए भोजन के पैकेट, आमेर के लिए भेजी राशन सामग्री, सतीश पूनियां ने स्वच्छता सेवकों को वितरित किए भोजन के पैकेट, आमेर विधानसभा क्षेत्र के लिए 8.55 लाख की राशि चिकित्सा उपकरण खरीदने के लिए स्वीकृत की
जयपुर।

कोरोना महामारी संक्रमण की इस विकट घड़ी में निर्भीक होकर हमारी सेवा में 24 घंटे तत्पर रहने वाले पुलिसकर्मियों एवं सफाईकर्मियों को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने शनिवार को भोजन सामग्री और पानी की बोतल का वितरण कर उनको धन्यवाद दिया।

सतीश पूनियां ने ट्वीट कर बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे• पी• नढ्ढा के आह्वान पर कोरोना महामारी के दौरान सेवा में जुटे कर्मवीरों(स्वच्छता सेवकों) को अपने घर से बनवा कर भोजन पैकैट वितरित किये। पूनियां ने श्याम नगर थाने के बाहर पुलिसकर्मियों को भोजन सामग्री वितरित की।

img 20200329 wa00235008325620959396442
अपने विधानसभा क्षेत्र भोजन सामग्री बेचते हुए।

पूनियां ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस संकट की घड़ी में सभी से जरूरतमंदों की सहायता करने की अपील की है, जिससे कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में भाजपा जरूरतमंदों की सेवा में जुटी हुई है।

इसके अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनियां ने विधायक कोष से अपने विधानसभा क्षेत्र आमेर के लिए चिकित्सक उपकरण खरीदने के लिए राशि स्वीकृत की है।

पूनियां ने कहा कि, आपकी स्वास्थ्य सुरक्षा ही हमारा पहला दायित्व है, मेरे विधायक कोष से 8.55 लाख की राशि मेरी कर्मभूमि आमेर विधानसभा क्षेत्र में कोरोना वायरस के बचाव हेतु आवश्यक चिकित्सा उपकरण खरीदने के लिए दिए हैं।

सतीश पूनियां ने विधायक कोष से राशि स्वीकृत करने के अलावा आमेर के लिए राशन सामग्री भी भेजी है।

यह भी पढ़ें :  भाजपा के दिग्गज करेंगे कांग्रेस के पैराशूटर से मुकाबला

शनिवार को अपने निवास स्थान से आमेर की जालसू पंचायत समिति के लिए पूनियां ने राशन सामग्री से भरी गाड़ी रवाना की।

राशन सामग्री की अगली खेप आमेर शहर और आमेर पंचायत समिति क्षेत्र में भेजी जाएगी।

पूनियां ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कृपया धैर्य बनाए रखें और सहयोग करें, कोई भी ज़रूरतमंद राशन के बिना नहीं रहेगा, भामाशाहों से भी निवेदन है कि उदारतापूर्वक सहयोग करें व संगठन के कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि कम से कम भीड़ करते हुए वास्तविक जरूरतमंद को राशन वितरित करावें।

आमेर के लिए राशन सामग्री भेजने में मान पंडित, गोवर्धन शर्मा, लोकेश जोशी और समाजसेवी प्रकाश शर्मा आदि ने भी सहयोग किया। इस काम में विशेष सहयोग संजय ओसवाल, रिंकू व सुनील पंडित ने किया, इन सभी को सतीश पूनियां ने धन्यवाद दिया और आभार व्यक्त किया है।

उल्लेखनीय है कि सतीश पूनियां प्रतिदिन ऑडियो ब्रिज के माध्यम से प्रदेश के पार्टी के प्रमुख नेताओं, विधायकों, सांसदों व कार्यकर्ताओं से संवाद कर हर जिले का फीडबैक ले रहे हैं, जिससे समय पर जरूरतमंद को मदद मिल सके।

प्रदेश के आमजन को राहत देने के लिए पूनियां भाजपा हेल्पलाइन के जरिए मिल रहे सुझावों से समय-समय पर सरकार व प्रशासन को अवगत करा रहे हैं, जिन पर अमल भी हो रहा है।