कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते राजस्थान में 2 जनों की मौत हो गई है। दोनों भीलवाड़ा के रहने वाले हैं और उपचार के दौरान अस्पताल में दोनों की मौत हुई है, जबकि 21 जनों को करो ना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। राजस्थान में कुल 45 जने कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में हैं।

राज्य सरकार की जानकारी के मुताबिक नारायण सिंह और सुवालाल जाट की भीलवाड़ा में कल कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण मौत हो गई। हालांकि, स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक दोनों मरीज अन्य गंभीर बीमारियों से पीड़ित थे और अस्पताल में रहने के कारण पॉजिटिव हो गए थे।

राजस्थान का भीलवाड़ा जिला पूरे देश में कोरोना वायरस का की राजधानी बनता जा रहा है। एक जिले में सबसे ज्यादा करोना वायरस के पॉजिटिव भीलवाड़ा में ही मिले हैं। राज्य में 2 मौत हुई भीलवाड़ा में ही हुई है।

देश में अब तक 17 जनों की मौत हो चुकी है, जबकि 724 जनों को कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है। सबसे ज्यादा पॉजिटिव मरीजों की संख्या महाराष्ट्र से हैं। राज्य सरकार का दावा है कि पूरे राजस्थान में क्वॉरेंटाइन करने के लिए 100000 बेड तैयार किए जा चुके हैं।

राजस्थान के चिकित्सा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह के मुताबिक राजस्थान में सभी जरूरी चिकित्सा सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है। लेकिन मजेदार बात यह है कि प्रदेश के चिकित्सा मंत्री ने अभी तक भी भीलवाड़ा के विधायक से बात करके कोआर्डिनेशन नहीं किया है।