मोदी सरकार के राहत पैकेज पर मुस्कुराया देश

Jaipur news

कोरोना वायरस से जूझते हुए देश को केंद्र सरकार के द्वारा जो 1.70 लाख करोड़ का राहत पैकेज दिया गया है, उसको लेकर पूरे देश में लोग सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए मोदी की सरकार बहुत संवेदना से काम कर रही है, जिसका नजारा साफ तौर पर दिखता है।

राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने इस तरह की प्रतिक्रिया।

कहा, एक लाख 70 हजार करोड़ के राहत पैकेज का मोदी सरकार ने सभी जरूरतमंद तबकों के लिए ऐलान किया है, निश्चित रूप से इस पैकेज से हर तबके को संबल मिलेगा, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत निश्चित रूप से जीतेगा।

इस आर्थिक पैकेज से वे सभी लोग मजबूत होंगे जो रोज कमाकर खाते थे, रोज मजदूरी करते थे, इन सभी लोगों की संवेदना को प्रधानमंत्री ने समझा है, इसके लिए मैं उनका बहुत-बहुत अभिनंदन करता हूं, आभार व्यक्त करता हूं।

इधर सोशल मीडिया पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को देश की जनता धन्यवाद दे रही है।

उल्लेखनीय है कि नरेंद्र मोदी सरकार ने कोरोना वायरस से लड़ते देश की जनता के लिए 10 बड़े बिंदुओं के राहत पैकेज की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें :  Bjp की दूसरी सूची जारी, देखिए किसको कहां से मिला टिकट-,