Jaipur news

कोरोना वायरस (Coronavirus) से जूझते हुए देश को केंद्र सरकार के द्वारा जो 1.70 लाख करोड़ का राहत पैकेज दिया गया है, उसको लेकर पूरे देश में लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

भाजपा (BJP) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (Satish Poonia)ं ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए मोदी की सरकार बहुत संवेदना से काम कर रही है, जिसका नजारा साफ तौर पर दिखता है।

राजस्थान भाजपा (BJP) के अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने इस तरह की प्रतिक्रिया।

कहा, एक लाख 70 हजार करोड़ के राहत पैकेज का मोदी सरकार ने सभी जरूरतमंद तबकों के लिए ऐलान किया है, निश्चित रूप से इस पैकेज से हर तबके को संबल मिलेगा, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत निश्चित रूप से जीतेगा।

इस आर्थिक पैकेज से वे सभी लोग मजबूत होंगे जो रोज कमाकर खाते थे, रोज मजदूरी करते थे, इन सभी लोगों की संवेदना को प्रधानमंत्री ने समझा है, इसके लिए मैं उनका बहुत-बहुत अभिनंदन करता हूं, आभार व्यक्त करता हूं।

इधर सोशल मीडिया (Social Media) पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitaraman) और वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को देश की जनता धन्यवाद दे रही है।

उल्लेखनीय है कि नरेंद्र मोदी सरकार ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ते देश की जनता के लिए 10 बड़े बिंदुओं के राहत पैकेज की घोषणा की है।