-प्रधानमंत्री जी के आव्हान की पालना कर हम स्वयं की व समाज और राष्ट्र की रक्षा करें -डॉ सतीश पूनिया

-भाजपा (BJP) प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए मुख्यमंत्री को सुझाव पत्र भेजा, कहा पूर्ण सहयोग के लिए तत्पर

भाजपा (BJP) प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (Satish Poonia)ं ने आज भाजपा (BJP) के सभी कार्यकर्ताओं से फेसबुक लाइव के माध्यम से संवाद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने जो आवाहन किया है, उसकी पालना कर कर हम स्वयं, अपने समाज और अपने राष्ट्र की रक्षा कर सकते हैं।

अपने घरों में रहें, यही राष्ट्रभक्ति का सबसे बड़ा परिचायक है। डॉ पूनियां ने कहा कि इस आपदा के समय भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं की भूमिका केवल एक राजनीतिक कार्यकर्ता के रूप में नहीं वरन एक मजबूत सामाजिक सरोकार वाले कार्यकर्ता के रूप में होनी चाहिए।

डॉ पूनियां ने भाजपा (BJP) विधायकों, केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों को अपने कोष से कोरोना महामारी से निपटने के लिए दी गई सहायता राशि के लिए साधुवाद दिया।

डॉ पूनियां ने कहा प्रधानमंत्री मोदी जी के 21 दिन के लॉक डाउन के दौरान आम लोगों को आवश्यक सुविधाएं व वस्तुएं मिलती रहेंगी।

इससे डरने की जरूरत नहीं है। बेसिक सुविधा जैसे किराना, दूध, सब्ज़ी, दवाइयां इत्यादि की दूकान खुली रहेंगी और सामान्य और क्रोनिक बीमारियों के लिए चिकित्सक से परामर्श भी ले सकेंगे।

डॉ पूनियां ने पूरे राज्य के लोगों की जन समस्याओं और सूझावों पर बोला कि किसानों को दूध और सब्जी मंडी तक पहुंचाने में कोई समस्या न हो इसका ध्यान रखने की बात कहेंगे कि इसको पहुंचाने के लिए एक व्यक्ति को मंडी आने की इजाज़त दें।

किसानों की पकी फसल की कटाई के लिए कम्बाइन हार्वेस्टिंग मशीन को आने दिया जाए इसकी बात सरकार से करने करने का आश्वासन दिया। व्यापारियों की ईएमआई के लिए केंद्र सरकार को लिखा है।

बिजली ,पानी बिल मे जनता को राहत मिले इसके लिए राज्य सरकार से बात करने को कहा। डॉ पूनियां ने कार्यकर्ताओं से यह अपील की कि उनके आसपास कोई व्यक्ति भूखा न सोए इसका विशेष ध्यान रखें।

इसके लिए भामाशाहों से सहायता लेकर आगे पहुचाएं। डॉ पूनियां नव विक्रम संवत और बासन्तीय नवरात्र पर्व की सभी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने मातारानी से प्रार्थना की कि समाज को इस महामारी के प्रकोप से बचाए।