विधायक दल की बैठक में करेंगे संयुक्त घोषणा, प्रदेश में कोई भूखा ना रहे इसके लिए करेंगे प्रयास: : डॉ. सतीश पूनियां

कोरोना से निपटने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां के 21 सुझाव मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किए स्वीकार

सतीश पूनियां के एक लाख रुपये तक के सैनिटाइजर व मास्ट बांटने के सुझाव को भी स्वीकार किया

डॉ सतीश पूनिया ने सैनिटाइजर व मास्क उपलब्ध कराने के लिए एक लाख रुपये की राशि देने का फैसला किया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने पार्टी के सभी विधायकों को किया निर्देशित


जयपुर। राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने ट्विटर व फेसबुक के माध्यम से जानकारी दी है कि प्रदेश में कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए भारतीय जनता पार्टी की 21 मार्च 2020 को आपात बैठक में राज्य सरकार को हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया गया।

इस संदर्भ में माननीय मुख्यमंत्री जी से वार्ता भी हुई और 21 सुझाव लिखित में भी प्रेषित किए गए, जिनमें राज्य सरकार ने सभी सुझाव स्वीकार कर लिए, एक सुझाव के अंतर्गत विधायक कोष से 1लाख रुपये तक के सैनिटाइजर और मास्क बांटने के लिए दिया गया था, जिसको राज्य सरकार ने स्वीकार कर लिया।


इसी संदर्भ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने जयपुर जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर आमेर विधानसभा क्षेत्र के लिए आवश्यक स्थानों पर सैनिटाइजर व मास्क उपलब्ध कराने के लिए विधायक कोष से एक लाख रुपये की राशि देने का फैसला किया है।


पूनियां ने कहा कि इसी क्रम में भाजपा राजस्थान के समस्त विधायकों को निर्देशित किया जाता है कि वे अविलंब संबंधित जिलाधीशों को पत्र लिखकर अनुशंसा करावें और प्रदेश कार्यालय को सूचित करें।

यह भी पढ़ें :  72 जनों के नंबर दो-दो बार और प्रश्न डिलीट करने पर रोष


पूनियां ने ट्वीट कर कहा कि, कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए भाजपा ने हर संभव सहयोग का आश्वासन राज्य सरकार को दिया है, विधायक कोष से सभी विधायक 1 लाख रुपये देना सुनिश्चित करें, साथ ही कल (24 मार्च)विधायक दल की बैठक में अन्य सुझावों पर चर्चा करके संयुक्त घोषणा करेंगे, राज्य में कोई भूखा ना रहे इसके लिए प्रयास करेंगे।


कोरोना पर नियंत्रण के लिए केन्द्र की मोदी सरकार के कार्यों की प्रशंसा करते हुए सतीश पूनियां ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आह्वान पर पूरा देश एकजुट है, उनकी हर अपील का देश समर्थन कर रहा है।

मोदी सरकार द्वारा किए आह्वान को 22 मार्च को देशभर से समर्थन मिला, आमजन से लेकर खास सभी ने जनता कर्फ्यू को सफल बनाया और अपनी कर्तव्यनिष्ठा का पालन करते हुए निर्भीक होकर काम करने वाले योद्धाओं का शाम 5 बजे थाली, ताली, घंटी इत्यादि बजाकर धन्यवाद ज्ञापित किया, आभार व्यक्त किया।

पूनियां ने कहा कि केन्द्र सरकार का स्वास्थ्य मंत्रालय कोरोना पर नियंत्रण करने के लिए पूरी सजगता के साथ काम कर रहा है, जिसकी गाइडलाइन का हम सभी पालन कर रहे हैं, जिसके देशभर में बेहतर परिणाम देखने को मिल रहे हैं।