कोरोना वायरस से लड़ रहे योद्धाओं के लिए भाजपा अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने मां के साथ बजाई थाली

Jaipur news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर रविवार को देशभर में कोरोना वायरस से लड़ने वाले योद्धाओं को धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए लोगों ने अलग-अलग तरह से अपने अपने संसाधनों का उपयोग किया।

लोगों ने ताली बजाकर थाली बजाकर घंटी बजाकर ढोल नगाड़ों से कोरोना वायरस के विरुद्ध लड़ाई में जुटे हुए योद्धाओं का धन्यवाद ज्ञापित किया।

इस दौरान राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने अपनी मां, पत्नी, बेटे और बेटी के साथ घर के बाहर दरवाजे पर खड़े होकर थाली बजाकर कोरोना वायरस के विरुद्ध लड़ाई में जुटे हुए डॉक्टरों, नर्सिंग कर्मियों, पुलिसकर्मियों, होम डिलीवरी करने वालों, मीडिया कर्मियों और अन्य समस्त उन लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया, जो इस लड़ाई में मजबूती के साथ डटे हुए हैं।

img 20200322 wa01168210688260179293808
कोरोना वायरस के खिलाफ निर्णायक लड़ाई में योद्धाओं को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए डॉ सतीश पूनिया और उनका परिवार।

इसके बाद डॉ सतीश पूनिया ने एक वीडियो बयान जारी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जिस तरह से पूरा देश एकजुट होकर कोरोनावायरस के खिलाफ जंग कर रहे सिपाहियों के साथ खड़ा है, ठीक उसी तरह से इस वैश्विक बीमारी से लड़ने के लिए पूरे प्रदेश के लोगों को भी एकजुट रहना होगा और इस संभावित लंबी लड़ाई के लिए साथ मिलकर कार्य करना होगा।

उन्होंने जनता से आव्हान किया कि घर से बाहर बेहद जरूरी कार्य होने पर ही निकलें और किसी अन्य व्यक्ति के संपर्क में नहीं आएं।

साथ ही साथ सैनिटाइजर और मास्क का प्रयोग करें। इससे पहले प्रधानमंत्री की अपील पर जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए डॉक्टर सतीश पूनिया ने दिन भर घर पर ही पूरा समय बिताया।

यह भी पढ़ें :  Video: हनुमान बेनीवाल ने संसद लगाए कृषि कानून वापस लेने के नारे

उन्होंने अहिंसा के पुजारी भगवान बुद्ध का चित्र बनाकर अपनी पुरानी कला को निखारने का भी प्रयास किया।