डॉ पूनियां की प्रदेश कार्यकारिणी की तैयारी पूरी, जल्द करेंगे घोषणा

जयपुर समाचार

राजस्थान भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया की नई टीम की तैयारी पूरी हो चुकी है, जल्द ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी। 3 दिन तक लगातार दिल्ली में राज्यसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने में जुटे रहे।

भाजपा अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया ने कहा है कि कई चीजों को लेकर उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व से विचार विमर्श किया है और अपनी नई टीम को लेकर भी मंथन किया है।

उन्होंने संभावना जताई है कि बहुत जल्द प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा कर दी जाएगी। विश्वव्यापी महामारी कोरोनावायरस को लेकर भी भाजपा अध्यक्ष पूनिया ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के तमाम कार्यालय जनता कर्फ्यू के तहत रविवार को बंद रहेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश की जनता से अपील की है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देशव्यापी जनता कर्फ्यू की अपील को स्वीकार करें और अपने-अपने घरों में रहकर कार्य करें।

इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि भारत सरकार और राज्य सरकारों के संयुक्त प्रयास से कोरोनावायरस की महामारी से जल्द निपटा जाएगा।

इसके साथ ही शनिवार को सतीश पूनिया ने प्रदेश में पदाधिकारियों के साथ चर्चा की जानकारी में आया है कि प्रदेश भर में सावधानी बरतने और जनता को जागरूक करने के लिए सतीश पूनिया के वॉइस मैसेज भेजे जाएंगे।

हालांकि सतीश पूनिया ने स्पष्ट तौर पर इस बात को स्वीकार करने से इंकार कर दिया है कि कांग्रेस में राज्यसभा चुनाव के दौरान उनकी पार्टी सेंधमारी करेगी, लेकिन उन्होंने कहा कि कई निर्दलीय विधायक उनके संपर्क में हैं और भाजपा को समर्थन देने का वादा किया है।

यह भी पढ़ें :  सोनिया गांधी ने CBI द्वारा झूठे तथ्यों से नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ षड्यंत्र रचा

उन्होंने उम्मीद जताई है कि राज्यसभा में उनके दोनों उम्मीदवार जीत कर जाएंगे।