sachin pilot
sachin pilot

नई दिल्ली।

मध्य प्रदेश कांग्रेस (Congress) के ज्योतिरादित्य सिंधिया के द्वारा पार्टी छोड़ने और भाजपा (BJP) में शामिल होने के साथ ही राजस्थान कांग्रेस (Congress) के अध्यक्ष और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने भी कांग्रेस (Congress) छोड़ने के संकेत दिए हैं।

क्या है मामला

दरअसल मंगलवार को ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस (Congress) पार्टी से इस्तीफा दिया है। अब से कुछ ही देर पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा (BJP) की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्होंने दिल्ली भाजपा (BJP) मुख्यालय में जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ले ली।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस (Congress) के कमलनाथ सरकार में शामिल 22 विधायकों और छह मंत्रियों ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। सभी के भाजपा (BJP) में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। इस बीच मध्य प्रदेश के भाजपा (BJP) नेता प्रभात झा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की भाजपा (BJP) में एंट्री पर नाराजगी जाहिर की है।

क्या कहा सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने

ज्योतिरादित्य सिंधिया के पार्टी छोड़ने के कुछ ही देर बाद राजस्थान के उपमुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस (Congress) कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने ट्वीट करके कांग्रेस (Congress) में हलचल पैदा कर दी। उन्होंने लिखा कि मध्यप्रदेश में जो राजनीतिक उथल-पुथल चल रहा है वह जल्द ही समाप्त हो जाएगा।

सचिन पायलट (Sachin Pilot) के इन शब्दों से मचा हड़कंप

सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि जनता ने पार्टी को जिन आकांक्षाओं और अपेक्षाओं के साथ वोट दिया है, उन सभी को पूरा किया जाएगा। पार्टी के अंदर जनता से किए गए वादों को पूरा करना हमारा धर्म है।