लड़की को पिस्तौल के दम पर उठा ले गए, रातभर कार में घुमाया और फिर कर दिया 6 जनों ने मिलकर उसका बलात्कर

उदयपुर समाचार।

रात को होटल पर अपने मित्र के साथ खाना खाने गई जवान लड़की को 5-6 लड़कों ने पिस्तौल दिखाकर उसका अपहरण कर लिया। उसके बाद रात भर घुमाया और फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करके सुबह होते होते पटक कर चले गए।

घटना उदयपुर अहमदाबाद हाईवे के पास बलीचा की है, जहां पर रविवार की रात इसे बेहद दर्दनाक कांड को अंजाम दिया गया। युवती ने अपने मित्र के साथ स्थानीय गोवर्धन विलास थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस घटना स्थल की तस्दीक करें होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के साथ ही 3 संदिग्धों को हिरासत में लेने में कामयाब रही है।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की मूलतः आगरा की रहने वाली है तथा जिसके साथ वह रात को खाना खाने गई थी, वह मुंबई का रहने वाला है। दोनों साथी गोवर्धन विलास में एक कंपनी में इवेंट का काम देखते हैं।

पीड़ित युवती के साथ युवक का कहना है कि उन दोनों को आरोपियों ने कार में डालकर हाईवे पर स्थित एक होटल से उठाया पिस्तौल के दम पर उनका अपहरण किया गया और फिर प्रतापनगर बलीचा हाईवे पर ही सविना क्षेत्र में ले जाकर वहां मारपीट की पैसे मांगे और फिरौती मांगी।

जब कंपनी के मालिक हो ने कोई जवाब नहीं दिया तो रात भर इधर-उधर घुमाते रहे और फिर देबारी में ले जाकर युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। बलात्कार के बाद दोनों को सुबह प्रताप नगर चौराहे पर छोड़कर भाग गए।

यह भी पढ़ें :  हनुमान बेनीवाल ने कर दिया वसुंधरा राजे का सियासी जाप्ता?