भाजपा विधायकों ने पूर्व लोकसभा सांसद सीआर चौधरी को राज्यसभा भेजने की मांग उठाई

cr choudhary bjp
cr choudhary bjp

Jaipur news…..

नागौर से पूर्व लोकसभा सांसद सी आर चौधरी को भारतीय जनता पार्टी में ही वर्तमान और कुछ पूर्व विधायकों ने राज्यसभा में भेजने की मांग उठा दी है।

इस बात को लेकर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय में विधायक रूपाराम, पूर्व विधायक अजय सिंह किलक समेत सैकड़ों की संख्या में समर्थकों ने बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया और राष्ट्रीय संगठन सहमंत्री वी सतीश के सम्मुख मिलकर पूर्व सांसद चौधरी को अप्रैल में होने वाले 3 सीटों के राज्यसभा चुनाव में राज्यसभा भेजने के लिए मांग की है।

सैकड़ों की संख्या में समर्थकों के साथ विधायक रूपाराम और पूर्व विधायक अजय सिंह किलक ने पहले भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया से मुख्यालय में ही गार्डन में मुलाकात की और उसके बाद वी सतीश से उनके खुद के कार्यालय में जाकर मुलाकात कर अपने मांग रखी।

भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया और वी सतीश, दोनों ने ही नागौर के लोगों की इस मांग को आलाकमान तक पहुंचाने और पूरी ताकत के साथ सीआर चौधरी को राज्यसभा भेजने के लिए पैरवी करने की बात कही है।

उल्लेखनीय है कि नागौर से लोकसभा सांसद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल हैं। जबकि, 2014 से 2019 तक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली सरकार थी, तब सीआर चौधरी भाजपा के टिकट पर लोकसभा में सांसद रह चुके हैं।

ऐसे में समर्थकों का कहना है कि नागौर से लोकसभा सांसद रालोपा से हैं और राज्यसभा सांसद अगर भाजपा से होगा तो जिले में पार्टी का दबदबा बना रहेगा।

यह भी पढ़ें :  मोदी सरकार की सत्ता में वापसी देश को करेगी मजबूत