गहलोत के सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गए भाजपा विधायक लाहोटी

सदन के फ्लोर पर फ्लॉप भाजपा सड़क पर मजबूती दिखाने का नाकाम प्रयास कर रही है!
सदन के फ्लोर पर फ्लॉप भाजपा सड़क पर मजबूती दिखाने का नाकाम प्रयास कर रही है!

जयपुर।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर सीना चौड़ा हो जाने का दावा करने वाले सांगानेर के भाजपा विधायक अशोक लाहोटी गुरुवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री गहलोत के सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गए।

दरअसल बजट भाषण के जवाब में बोलते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अच्छे कार्यों की तारीफ होनी चाहिए और सरकारी कार्यक्रम में स्थानीय विधायकों को आमंत्रित किया जाना चाहिए इसको लेकर किसी भी दल की सरकार को कलेजा बड़ा रखना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत मेरी ही पिछली सरकार के समय किया गया था लेकिन बीते 5 साल के दौरान वसुंधरा राजे सरकार के दौरान उनको एक भी कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया।

इसके बाद अशोक गहलोत ने कहा कि पिछले दिनों भाजपा के एक विधायक ने उनके लिए दो शब्द कह दिए थे, जिसमें पार्टी में तूफान खड़ा हो गया था।

अशोक गहलोत ने सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी का नाम लेकर कहा कि पता नहीं उन्होंने किस सेंस में कहा था, लेकिन पार्टी में उन पर कहर टूट पड़ा।

इस पर अशोक लाहोटी हाथ जोड़कर खड़े हो गए और अशोक गहलोत को कहने लगे, “मैं तो कटाक्ष कर रहा था साहब!”

उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले मानसरोवर में एक कार्यक्रम के दौरान सार्वजनिक मंच से अशोक लाहोटी ने कहा था कि हमारे मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टोलरेंस के मुख्यमंत्री हैं और जब राज्य से बाहर हो जाते हैं, तो लोग इस तरह की बात कहते हैं, तब उनका सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है।

अशोक लाहोटी ने अपने उस बयान को पार्टी की फटकार के बाद बदलते हुए कहा था कि उन्होंने केवल अशोक गहलोत पर कटाक्ष किया था।

यह भी पढ़ें :  52 साल में ऐसा कारनामा करने वाले कल्याण सिंह पहले राज्यपाल