CM गहलोत ने स्वीकारा: सरकार की नाक के नीचे जनता को लूट रहा है बजरी माफिया

Jaipur news

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान विधानसभा के भीतर इस बात को स्वीकार किया कि राज्य में बजरी माफिया जबरदस्त तरीके से प्रदेश की जनता को लूट रहा है।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि जो ट्रक ₹25000 में जनता को मिल जाया करता था, बजरी का वही ट्रक आज ₹80000 मिल रहा है और पिछले 1 साल से उनको सबसे ज्यादा दुख इसी बात का है।

इसके साथ ही उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को संबोधित करते हुए गहलोत ने कहा कि पूर्वर्ती सरकार के समय प्रतिमाह 5 करोड रुपए कहां जा रहा था, यह सवाल भी खड़ा किया?

अशोक गहलोत ने माना कि राजस्थान में सरकार बजरी माफिया पर नकेल कसने में बिल्कुल नाकाम रही है, किंतु इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पिछली सरकार के समय बजरी की तस्करी होने की नौबत क्यों आई?

राजेंद्र राठौड़ और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर परोक्ष रूप से आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री ने सदन में कहा कि आप ही वह लोग हैं, जिनके कारण राजस्थान में बजरी माफिया बन पनपा है।

गुरुवार को गहलोत ने बजट भाषण पर चर्चा के बाद बात करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून, नागरिकता जनगणना पंजीकरण और राष्ट्रीय जनसंख्या पंजीकरण जैसे मुद्दों को लेकर केंद्र की सरकार ने आज देश में माहौल खराब कर दिया है।

यह भी पढ़ें :  BJP विधायक राठौड़ ने कहा: 'कांग्रेसी समर्थक जाट पाकिस्तानी हैं'