‘नेशनल दुनिया’ की खबर पर जागी भाजपा: मंगलवार को करेगी पुतला दहन

-परिवहन मंत्री की सरपरस्ती में हुए संगठित भ्रष्टाचार के विरोध में भारतीय जनता पार्टी कल परिवहन मंत्री के पुतलों का दहन करेगी

जयपुर, 24 फरवरी 2020।

नेशनल दुनिया की खबर को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कदम उठाने का फैसला किया है। पार्टी ने विपक्ष की भूमिका को प्रभावी तरीके से निर्वहन करते हुए राज्य सरकार को घेरने का कार्यक्रम शुरु कर दिया है।

सिविल लाइन्स विधानसभा के संयोजक रवि शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बनीपार्क, सिविल लाइन्स, शांति नगर एवं श्यामनगर मंडल के सभी वार्डों में परिवहन मंत्री का पुतला जलाया जाएगा।

बनीपार्क मंडल के वार्ड 23 में कांवटिया सर्किल, वार्ड 24 में अम्बाबाड़ी तिराहा और वार्ड 25 में रेलवे स्टेशन शांति नगर मंडल में, वार्ड 22 में रोजगारेश्वर मंडल हसनपुर, वार्ड 27 में हटवाड़ा रोड सब्जी मंडी एवं वार्ड 28 में चार नम्बर डिस्पेंसरी के सामने श्याम नगर मंडल के वार्ड 29 एवं वार्ड 31 के कार्यकर्ता गुर्जर की थड़ी तथा सिविल लाइन्स मंडल के वार्ड 30 के कार्यकर्ता नंदपुरी बजार एवं वार्ड 26 के कार्यकर्ता बगड़िया भवन बाजार में पुतला दहन करेंगे।


पुतला दहन के कार्यक्रम में भाजपा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, जयपुर संसद रामचरण बोहरा, जयपुर शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी, पूर्व विधायक मोहन लाल गुप्ता उपस्थित रहेंगे।


रवि शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए आज सभी वार्डों की बैठकें की गई।

यह भी पढ़ें :  लगता है अशोक गहलोत की सरकार के गिरने का समय आ गया है?