बेनीवाल की RLP रविवार को प्रदेशभर में मचाएगी धूम, सरकार को जवाब देते नहीं बन रहा है

Jaipur news

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी रविवार को राजस्थान के प्रत्येक जिले में धूम मचाने जा रही है। हालांकि यह कोई जश्न नहीं होगा, लेकिन पार्टी के द्वारा प्रदेश भर में सभी जिला मुख्यालयों पर आंशिक धरना देकर ज्ञापन देने का काम किया जाएगा।

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष भागीरथ नैण ने बताया कि खींवसर के करणु गांव में दलित युवकों के साथ हुई घटना के बाद पार्टी लगातार राज्य सरकार को हर मोर्चे पर गिरने का प्रयास कर रही है।

दूसरी तरफ खींवसर उपखंड के बाहर स्थानीय विधायक राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल के भाई नारायण बेनीवाल अपने समर्थकों के साथ लगातार दो दिनों से धरना देकर बैठे हुए हैं।

fb img 15823755401462272422553255857743
कह

पार्टी की तरफ से प्रदेश भर में सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी हनुमान बेनीवाल और उनके समर्थकों ने राज्य सरकार को पूरी तरह से असफल करार देते हुए घेर रखा है।

पार्टी अपने प्रदेश पदाधिकारियों और जिला पदाधिकारियों के माध्यम से जिलाधीश होम को ज्ञापन सौंपा जाएगा। साथ इसमें करणु गांव की घटना पर सख्त कार्रवाई करने और परिवहन विभाग में करोड़ों रुपए के घोटाले को लेकर मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की जाएगी।

यह भी पढ़ें :  सन्यास आश्रम के अंतिम पड़ाव पर किरोड़ीलाल मीणा ने ट्वीटर को बनाया हथियार