खींवसर प्रकरण पर भिड़े नारायण बेनीवाल और राजस्व मंत्री हरीश चौधरी

Jaipur news

नागौर के खींवसर विधानसभा क्षेत्र में दो दलित समाज के युवकों पर चोरी का आरोप लगाने के बाद उनके साथ मारपीट करने और जलील करने के मामले में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के विधायक नारायण बेनीवाल इंदिरा देवी और पुखराज गर्ग जब धरने पर बैठे थे, तब प्रदेश के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के साथ उनकी भिड़ंत हो गई।

मुख्यमंत्री के द्वारा बजट भाषण पढ़े जाने से पहले राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के तीनों विधायक विरोध करके बाहर चले गए थे। इसके बाद सदन के बाहर मुख्य द्वार व धरने पर बैठ के जब बजट भाषण खत्म हो गया, तब राजस्व मंत्री बाहर आए।

Rajasthan Assembly
Rajasthan Assembly

सदन के बाहर धरने पर बैठे तीनों विधायकों को राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने टोका, उन्होंने कहा कि एसपी ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और गिरफ्तार कर लिया आप क्या चाहते हो?

हरीश चौधरी ने कहा है कि जिस पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों को पकड़ लिया है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, आप क्या चाहते हो कि उनको एपीओ किया जाए? आखिर क्यों एपीओ किया जाए?

इस पर पलटवार करते हुए यह विधायक नारायण बेनीवाल ने कहा कि आपने पहले भी आश्वासन दिए थे, आपने झूठ बोला था कोई कार्य नहीं हुआ है? उन्होंने कहा कि अखबार ने आपकी झूठ उजागर कर दी है क्या! अखबार झूठ बोलता है? मीडिया झूठ बोलता है?

मंत्री हरीश चौधरी ने अखबार और मीडिया पर सवाल खड़ा करते हुए कह दिया कि हो सकता है कि मीडिया झूठ बोल रहा है। इस पर नारायण बेनीवाल ने कहा कि हम अपना काम कर रहे हैं आप अपना काम कीजिए।

यह भी पढ़ें :  राजस्थान में कोरोना: एक ही दिन में टूट गए पॉजिटिव-मृतकों के सारे रिकॉर्ड, यह रहा जिलेवार आंकड़ा