अशोक गहलोत महज 22 मिनट में ही पी गए पानी, हर 11 मिनट में 5 बार पीया पानी

Jaipur news

राजस्थान का बजट भाषण पढ़ते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 1 घंटे और 42 मिनट के समय में कुल 5 बार पानी पिया। गहलोत ने पहली बार तो केवल 22 मिनट में ही पानी मांग लिया।

इसके बाद 33 मिनट और फिर 44 मिनट के बाद 49 मिनट में भी अशोक गहलोत पानी पीते हुए नजर आए। इस तरह अशोक गहलोत ने कुल बजट भाषण में 5 बार पानी पिया।

अशोक गहलोत ने जब 11:22 मिनट पर पहली बार पानी पिया, तब उन्होंने विपक्ष से मजाकिया लहजे में उस पर पानी पिया ने कहा कि हर बार मैं आपसे पूछ कर पानी पीता हूं।

दरअसल, आंकड़ों हिसाब से देखा जाए तो अशोक गहलोत ने जो बजट में पढ़ा उसमें से कई योजनाएं केंद्र की है। शायद यही कारण है कि पुरानी शराब को नई बोतल में परोसने के कारण अशोक गहलोत चिंतित नजर आ रहे थे।

इसलिए अशोक गहलोत बार-बार पानी पी रहे थे, इससे साबित होता है कि वो हताश और निराश हैं। किसान कर्जमाफी का नाम नहीं लिया।

हमेशा नोटबन्दी से करते हैं शुरुआत, क्योंकि इसकी सबसे बड़ी मार कांग्रेस पर पड़ी है। शिक्षा में कॉलेज का नाम भी नहीं लिए। विवेकानंद के मॉडल स्कूलों का नाम महात्मा गांधी के नाम पर कर एक नई तरह की निम्न राजनीति की शुरुआत कर रहे हैं।

किसान और नोजवान के बाद कानून व्यवस्था की बात नहीं की, इसलिए यह बजट से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है। नागौर घटना पर अशोक गहलोत के साथ राहुल गांधी पर भी हमला किया।

यह भी पढ़ें :  वसुंधरा यूनुस खान पर कार्रवाई नहीं तो टूटेगा भाजपा-रालोपा गठबंधन!