गंगानगर दौरे पर रहे बेनीवाल, राज्य की भाजपा (BJP) भी परिवहन विभाग में व्यापत भ्र्ष्टाचार को लेकर बैकफुट पर, घोटाले को दबाने की मंशा है भाजपा (BJP) की भी।
Jaipur /Ganganagar /Nagaur

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (Rashtriya Loktantrik Party) के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने बुधवार को गंगानगर जाते समय सूरतगढ़ में मीडिया से मुखातिब हुए।

उन्होंने हाल ही में परिवहन विभाग पर हुई एसीबी की बड़ी कार्रवाई से जुड़े सवाल पर कहा कि मामले में जब सीधे तौर पर मंत्री का नाम जगजाहिर हो रहा है तो सरकार को इस प्रकरण की जांच सीबीआई को दे देना जरूरी है।

क्योंकि एसीबी राज्य सरकार के अधीन ही काम करने वाली एजेंसी है, क्योंकि पूर्ववती कोंग्रेस सरकार के समय मंत्रियों के खिलाफ मामले संज्ञान में आने के बाद जांच सीबीआई को दी थी।

सांसद ने परिवहन मंत्री खाचरियावास पर आरोप लगाते हुए कहा कि अरबों की वसूली मंत्री की सह के बिना असम्भव है। साथ ही बेनीवाल ने अपने आरोपों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) भी मामले में मंत्री को सह देने का आरोप लगाया।

साथ ही कहा अगर ये लोग खुद को इस मामले में पाक साफ मानते हैं, तो इसकी पूरी जांच सीबीआई को दे देनी चाहिए।


दलाल जसवंत यादव सहित मुख्य अभियुक्तों का हो नार्को टेस्ट

सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने परिवहन घोटाले में पकड़ गए दलाल जसवंत यादव सहित दर्जनों अफसरों के नार्को टेस्ट करवाने की मांग की।


वसुंधरा और गहलोत की मिला-जुली के खेल को रालोपा करेगी खत्म


सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने भारतीय जनता पार्टी पर भी तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि इतने बड़े मामले के उजागर होने के बावजूद भी राजस्थान के सबसे बड़े विपक्ष दल के रूप में जिस आक्रामक रुख के साथ परिवहन मंत्री का विरोध करना चाहिए था, वैसा विरोध भारतीय जनता पार्टी ने नहीं किया।

साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) के बंगले को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) तक चले गए और अब भी प्रयास में लगे हुए हैं, उससे इनकी मिला-जुली का खेल जग जाहिर हो गया।


जरूरत पड़ी तो रालोपा करेगी आंदोलन

सांसद ने कहा मामले में जरूरत पड़ी तो रालोपा परिवहन घोटाले की जांच को लेकर जयपुर में सड़कों पर आंदोलन करेगी।


रहे गंगानगर दौरे पर

सांसद बुधवार को अपने एक दिवसीय दौरे में गंगानगर जिले के सूरतगढ़, पक्का सारणा तथा सरदारपुरा जीवन गांव का दौरा करके कई कार्यक्रमों में भाग लिया। सरदारपुरा जीवन की नव निर्वाचित सरपंच राधा देवी गोदारा के अभिनंदन समारौह में भाग लिया।