हनुमान बेनीवाल करवाएंगे वसुंधरा राजे से बंगला खाली, जोधपुर में अशोक गहलोत से निपटेंगे

-राज्य में किसानों, बेरोजगारों और अपनी असफलता को छुपाने के लिए अशोक गहलोत बार-बार राहुल गांधी को जयपुर बुलाते हैं। सांसद हनुमान बेनीवाल की प्रेस वार्ता, कोंग्रेस और राहुल गांधी पर कटाक्ष।
Nagaur/Jaipur News

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को नागौर में प्रेस वार्ता करके जयपुर में कांग्रेस की हुई युवा आक्रोश रैली को फ्लॉप शो बताया।

उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सरकार बनाने से पहले घोषणा पत्र में किसानों और युवाओं से जिन मुद्दों पर वोट मांगे उन मुद्दों को भटकाने के लिए बार-बार राहुल गांधी को राजस्थान बुला रहे हैं।

उन्होंने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके बार-बार राजस्थान आने से यहां कोई फर्क नहीं पड़ने वाला, क्योंकि वह केवल मजाक का पात्र तक सीमित है, क्यों, क्योंकि अशोक गहलोत बेरोजगारी भत्ते, किसानों की कर्ज माफी तथा हाल ही में टिड्डी दल से लाखों हेक्टर में हुए किसानों के नुकसान के वास्तविक मुद्दों को भटकाकर केवल कुर्सी बचाने में लगे हुए हैं।

ऐसे में राजस्थान की जनता ने चुनी हुई सरकार से जो अपेक्षाएं की उन अपेक्षाओं पर सूबे के मुख्यमंत्री खरे नहीं उतरे। उन्होंने राज्य राजमार्गो पर भी टोल टैक्स पुनः शुरू करना राज्य की जनता की मंशा के खिलाफ हैं।


इन मुद्दों पर भी घेरा सरकार को –

सांसद ने प्रेस वार्ता में कहा कि कानून व्यवस्था की हालत खराब है, सचिन पायलेट ने सीएम बनने की दौड़ में पंचायती राज चुनाव की दुर्गति कर दी और प्रदेश में 4 लाख से अधिक पद सरकारी महकमो में खाली पड़े हैं, गुटखे पर बैन लगाकर गुटखा कंपनियों से वसूली सरकार ने करके पुनः गुटखे चालू कर दिए, सरकार के मंत्री खुले आम चौथ वसूली करके शराब माफियाओं से मिलीभगत करके प्रत्येक 100 फिट पर शराब बिकवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  Video: बगरू में बेनीवाल, उमड़ा जन सैलाब-

सांसद ने कहा सीएम बेटे की लोकसभा चुनाव में हार के बाद बौखलाहट में हैं। ऐसे में वो अनर्गल बयानबाजी करके बदले की भावना से नागौर सहित प्रदेश के किसानों पर विजिलेंस कार्यवाही करवा रहे हैं।

यह कहा सीएए मुद्दे को लेकर –

पत्रकारों द्वारा सीएए के मुद्दे पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आज की रैली में राहुल गांधी ने इस बात का जिक्र तक नहीं किया, क्योंकि सीएए देश की जनता को स्वीकार है।

ऐसे में जिस तरह देशभर में इस एक्ट के खिलाफ हिंसात्मक आंदोलन करवाकर कांग्रेस ने अपना असली चेहरा दिखाया, उससे देश का प्रत्येक नागरिक कांग्रेस पार्टी के खिलाफ हो गया।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि आजादी के दशकों बाद जो काम नहीं हुए, वो काम मोदी शासन में हुए। बेनीवाल ने कहा कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने तथा राम मंदिर के फैसले के बाद कांग्रेस के मन में एक ठीस थी, उस वजह से उन्होंने नागरिकता संसोधन बिल की आड़ में देश भर में लोगो को बरगलाकर प्रदर्शन करवाये।


जोधपुर से करेंगे सीएम गहलोत की सरकार का विरोध –

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जल्द ही रूपरेखा बनाकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह क्षेत्र जोधपुर में एक बड़ी रैली करके कांग्रेस सरकार को घेरेंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सिविल लाइंस स्थित सरकारी बंगले को बचाने का जो प्रयास कर रहे हैं, उस मुद्दे को लेकर तथा बंगला खाली करवाने की मांग को लेकर भी सिविल लाइंस फाटक पर बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  झालावाड़ में बर्ड फ्लू, राजेंद्र राठौड़ ने सरकार को दी चेतावनी


इन कार्यक्रमो में लिया भाग –

सांसद हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को आवास पर नियमित जन सुनवाई की और आवास पर नव निर्वाचीत जन प्रतिनिधियों का अभिनंदन किया।

उसके बाद जिले की छापड़ा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर नव निर्वाचीत सरपंच के अभिनंदन समारौह में भाग लिया और कहा कि पंचायतो के विकास में कोई कसर बाकी नहीं रखूंगा।

उन्होने कहा चुनावी मतभेद को भुलाकर सभी को साथ मे आकर गांवों का विकास करवाना चाहिए। स्थानीय ग्रामीणों ने सांसद का भव्य स्वागत भी किया।

उसके बाद सांसद ने बुरडी गांव के एक कार्यक्रम में भाग लेकर जन समस्याओं को सुना तथा भावण्डा ग्राम में एक निजी कार्यकम में भाग लिया।