CAA के बाद अराजकता फैलाने के लिये कांग्रेस के नेता कपिल सिब्बल के खातों में PFI से आया पैसा

-कांग्रेस हुई बेनकाब, राहुल गांधी दे जवाब: डाॅ. सतीश पूनियां

Jaipur news

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने पीएफआई द्वारा नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध के नाम पर अराजकता व हिंसा फैलाने के लिये कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल के खातों में पैसा जमा होना, एक बड़े देशद्रोह का प्रमाण बताया है।

इसके साथ ही वामपंथियों से मिली हुई एक ऐसी वकील जो बलात्कारों की पैरवी करती है इन्द्रा जयसिंह के बैंक खातों में पैसा जमा होना इस बात का संकेत है कि ये कहीं ना कहीं वामपंथ व नक्सल पंथ के लोगों का भी इसमें हाथ हो सकता है, इसी मामले में उत्तर प्रदेश में वसीम अहमद की गिरफ्तारी व खुलासा होना।

कश्मीर की पीएफआई यूनिट के द्वारा 1 करोड़ 65 लाख रूपये का जमा होना और तत्काल ही पैसों का निकाला जाना, यह साफ दर्शाता है कि देश किन परिस्थितियों से गुजर रहा है।

नागरिकता संशोधन कानून के नाम पर देश के सामने एक चुनौती साफ तौर पर दिखाई दे रही है। राजस्थान में नागरिकता संशोधन विधेयक के विरोध में जितनी भी अराजकता, अशांति हुई, इससे इनकार नहीं किया जा सकता है कि इन संस्थाओं का पैसा राजस्थान की शांति को भंग करने के लिये तो कहीं उपयोग में नहीं किया गया है।

जयपुर शहर भाजपा सीएए के समर्थन में 2 फरवरी को सुबह 9.30 से 11.30 दो घण्टे चलाएगी घर-घर जनजागरण अभियान

भारतीय जनता पार्टी जयपुर शहर द्वारा आगमी कार्यक्रमों को लेकर प्रदेश कार्यालय में भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील कोठारी की अध्यक्षता में मीटिंग का आयोजन किया गया।

जयपुर शहर भाजपा आगामी 2 फरवरी को पूरे जयपुर शहर में प्रत्येक बूथ पर घर-घर जाकर नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में जनजागरण अभियान चलाएगी।

यह भी पढ़ें :  रक्तदान के विश्व रिकार्ड के साथ राजस्थान हुआ सचिन पायलटमय

इस अभियान की तैयारियों के लिए आज एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, जिलाध्यक्ष सुनील कोठारी, शहर महामंत्री नरेश शर्मा, सीएए संयोजक जयपुर पुनीत कर्णावत सहित सभी प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।