हनुमान बेनीवाल ने अशोक गहलोत को नोटों के बाद गांधी का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करने वाला आदमी बताया है

Jaipur news

नागौर से सांसद व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने एक बार फिर से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर राजनीतिक हमला किया है।

अपने ट्विटर अकाउंट पर सुबह-सुबह एक पोस्ट कर हनुमान बेनीवाल ने अशोक गहलोत को नोटों के बाद गांधी का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करने वाला व्यक्ति करार दिया है।

img 20200126 1323271475213856239026571
नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जैसी फोटो ट्विटर पर शेयर की है।

हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर खड़े रहते हुए की एक फोटो के साथ पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने यह बात कही है।

उल्लेखनीय है कि हनुमान बेनीवाल बीते 1 साल से लगातार राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमलावर हैं। उन्होंने अशोक गहलोत को कुंठित और कई बार बेटे की हार से बौखलाए हुआ आदमी भी कहा है।

दरअसल राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बार-बार भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम की बातें करते हैं और इसको लेकर दावे करते हैं कि राजस्थान में भ्रष्टाचार नहीं होने देंगे। लेकिन बावजूद इसके राजस्थान में भ्रष्टाचार बढ़ रहा है।

अशोक गहलोत विपक्ष में रहते हुए तत्कालीन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सरकार पर राजस्थान में बजरी खनन के नाम पर बड़ा भ्रष्टाचार होने के आरोप लगाते थे। लेकिन 13 महीने बीतने के बाद भी बजरी खनन और अवैध यातायात को लेकर एक भी कदम नहीं उठा पाए हैं।

ऐसे में नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल के द्वारा भ्रष्टाचार को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला करना जायज नजर आता है। बेनीवाल ने कई बार खुलकर रैलियों में और सभाओं में कहा है, कि राजस्थान का सबसे भ्रष्ट आदमी अशोक गहलोत है।

यह भी पढ़ें :  पटवारियों से कलेक्टर के नाम पर पीए ले रहा था रिश्वत, निपटाया