युवा कांग्रेस नेता धमोरा ने CAA के समर्थन में भाजपा जॉइन की

Jaipur news

लंबे समय तक कांग्रेस के अग्रिम संगठनों, प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश एनएसयूआई के प्रदेश सचिव, प्रदेश महासचिव के प्रमुख पदों पर रहे मांधाता सिंह धमोरा ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली।

उन्होंने भाजपा के युवा नेता अभिमन्यु सिंह राजवी द्वारा विद्याधर नगर में, विधानसभा क्षेत्र में आयोजित युवा सम्मेलन में वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री और विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक नरपत सिंह राजवी के जन्मदिन के अवसर पर उनके नेतृत्व में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली।

मांधाता सिंह के साथ एनएसयूआई के पूर्व जिला सचिव अर्पित कासट, पूर्व जिला सचिव कुणाल सिंह तोमर ने भी भाजपा ज्वाइन कर ली।

इस अवसर पर मांधाता सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में युवा कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। उनको सतीश पूनिया व नरपत सिंह राजवी ने भारतीय जनता पार्टी का दुपट्टा पहनाकर व माल्यार्पण कर मांधाता सिंधोरा का भाजपा में स्वागत किया।

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आयोजित युवा सम्मेलन में भाजपा के शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी उपस्थित थे।

इस अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए धमोरा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा कानून का विरोध करना गलत है, जिससे निराश होकर वह भाजपा की रीति-नीति से प्रवाहित होकर कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने का निर्णय लिया है।

भाजपा द्वारा जम्मू कश्मीर में धारा 370 निष्क्रिय करना, 35a हटाना, व देश में नागरिकता संशोधन कानून जैसे साहसिक निर्णय से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है।

यह भी पढ़ें :  मोदी की सीबीआई को जांच के लिए गहलोत सरकार से लेनी होगी अनुमति

उन्होंने कहा कि भविष्य में भी भाजपा द्वारा देश हित में किए गए मजबूत प्रयासों का समर्थन करते रहेंगे। धमारा भाई युवा कांग्रेस में बड़ा दबदबा बताया जाता है।