जन-जागरण अभियान हेतु भाजपा जयपुर शहर ने बनाये विधानसभा प्रभारी

सीएए पर अब कथावाचक फैलाएंगे जागरूकता

जयपुर।
भारतीय जनता पार्टी जयपुर शहर द्वारा जन-जागरण अभियान के अन्तर्गत जयपुर शहर के सभी मण्डलों में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में गोष्ठी आयोजित होगी।

भाजपा जयपुर शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी ने बताया कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कांग्रेस नेजिस प्रकार से आमजन में भ्रम फैलाने का प्रयास किया है, उसे दूर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के जन-जागरण अभियान के तहत भाजपा के कार्यकर्ता लगातार घर-घर जाकर इस भ्रम को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं।

यह कानून किसी की नागरिकता लेने का नहीं बल्कि नागरिकता देने का कानून है। इस क्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक मण्डल में मीटिंग हो चुकी है। मीटिंग में भाजपा के शक्ति केन्द्र स्तर के सभी कार्यकर्ताओं ने सहभागिता की।

कोठारी ने बताया कि इससे पूर्व शहर भाजपा के पदाधिकारी व मण्डल अध्यक्ष की मीटिंग में शहर के पदाधिकारियों को विभिन्न विधानसभाओं की जिम्मेदारियां दी गई है।

जन-जागरण अभियान के समन्वयक लक्ष्मीकान्त पारीक को आदर्श नगर, जन-जागरण अभियान के सह-संयोजक रघुनाथ नरेड़ी को सांगानेर, महामंत्री नरेश शर्मा को हवामहल, राजकुमार रोहिल्ला को मालवीय नगर, राधाकृष्ण परवाल को विद्याधर नगर, गणपत यादव को बगरू, ब्रह्मकुमार सैनी को सिविल लाईन्स, शहर मंत्री राजू माथुर को किशनपोल, रामकिशन शर्मा को आमेर, ओमप्रकाश गुर्जर को झोटवाड़ा का जन-जागरण अभियान का प्रभारी बनाया गया है। साथ ही जयपुर शहर कोषाध्यक्ष दिनेश मित्तल व शहर मंत्री मृदुला जैन को जन-जागरण अभियान की माॅनिटरिंग का जिम्मा दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने महासचिव प्रियंका वाड्रा की ट्विटर पर उधेड़ी बखियां, पोल खोलकर रख दी