हनुमान बेनीवाल पर हमला क्यों किया गया, जानिए हमलावर का सच

Jodhpur news

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल पर गुरुवार को बाड़मेर में जिस खरताराम ने हमला किया वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

इससे पहले भी खरताराम जैसलमेर बाड़मेर के सांसद रहे कर्नल सोनाराम समेत कई बड़ी हस्तियों पर हम लेकर के थोथी लोकप्रियता पाने का प्रयास करता रहा है।

हनुमान बेनीवाल पर हमले के बाद हमलावर खरताराम को हनुमान बेनीवाल के समर्थकों ने जमकर कूटा। हालांकि पुलिस ने उसे बचाकर जोधपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर अभी भी उसका उपचार चल रहा है।

आपको बता दें कि खरताराम का धोरीमन्ना में एक डिग्री कॉलेज भी है। जबकि वह मानसिक स्वास्थ्य की दवाइयां लेता रहता है। बताया जाता है कि वह चरस और शराब का शौकीन की है। दिनभर नशे में धुत खरताराम दिन भर ऐसे ही कार्य करता रहता है।

इससे पहले हनुमान बेनीवाल के हमलावर खरताराम के साथ में फोटो भी सोशल मीडिया पर आई थी। बताया जाता है कि यह फोटो भी हनुमान बेनीवाल के साथ खिंचवा कर खरताराम में ही वायरल की थी।

जानकारी के अनुसार खरताराम फौज से भगोड़ा है, और एक कॉलेज का संचालन करता है। किंतु सस्ती लोकप्रियता के लिए वह नेताओं पर हमले करता है। उसके साथ कोई नहीं रहता है।

यह भी पढ़ें :  जयपुर में ऐतिहासिक बेडमिंटन लीग 22 सितम्बर से SMS स्टेडियम पर-