नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर कांग्रेस पार्टी (Congress), आम आदमी पार्टी (AAP), टीएमसी (TMC) समेत तमाम विपक्षी दलों के द्वारा देश में मुसलमानों के लिए जो डर का माहौल पैदा किया गया।

भाजपा युवा मोर्चा उत्तरा CAA के लिए मैदान में, 10 लाख मिस कॉल देगा 1

उसको मिटाने के लिए और मुसलमानों में विश्वास की भावना पैदा करने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit shah) के द्वारा शुरू किया गया अभियान अब अपने चरम पर पहुंच गया है।

भाजपा युवा मोर्चा उत्तरा CAA के लिए मैदान में, 10 लाख मिस कॉल देगा 2

इस सिलसिले में भारतीय जनता पार्टी तमाम तरह के संसाधनों का उपयोग कर रही है और देश भर में आम जनता में जाने का प्रयास कर रही है। हालांकि, भाजपा (bjp) ने करीब 3.50 करोड़ मुसलमानों को टारगेट में रखता है, जिनको जन जागरण अभियान के तहत जागरूक किया जाना है।

भाजपा युवा मोर्चा उत्तरा CAA के लिए मैदान में, 10 लाख मिस कॉल देगा 3

इसी प्रक्रिया में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा भी अपना योगदान दे रहा है। सोमवार को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा राजस्थान की तरफ से जयपुर में स्टेचू सर्किल पर मानव श्रृंखला बनाकर नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया और उसको लागू करने के लिए मोदी सरकार का स्वागत किया, अभिनंदन किया।

इस अवसर पर युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सैनी समेत उनकी पूरी टीम मौजूद रहे। जिनमें खुद अशोक सैनी के अलावा पुनीत करनावत, सरवन सिंह बगड़ी, शंकर गौरा, राजेश गुर्जर, कानाराम जाट, दिनेश गरेड, दिलीप मीणा और नितिन शर्मा समेत सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।