मकर संक्रांति पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं


राजस्थान की भारतीय जनता पार्टी इकाई ने रविवार को नागरिकता संशोधन कानून के पतंग उड़ा दिया।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया के नेतृत्व में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नागरिकता संशोधन कानून के पतंग उड़ाए।

इस मौके पर पत्रकारों के साथ बात करती हुई है भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने प्रदेशवासियों को लोहड़ी एवं मकर संक्रांति के पावन पर्व पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि नई फसल के आगमन के उपलक्ष्य में मनाया जाने वाला यह ‘‘लोहड़ी का पर्व’’ भारत की उल्लासपूर्ण और रंग-बिरंगी संस्कृति का परिचायक है।

नव ऊर्जा और नए संकल्प के साथ यह उत्सव हमारी परम्पराओं एवं मान्यताओं को आत्मसात करने का अवसर प्रदान करता है।

हमें समाज में समरसता और सौहार्द कायम रखने के साथ ही प्रदेश की सुख-समृद्धि में सहभागी बनने का संकल्प लेना चाहिए।

मकर संक्रांति पर प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि सूर्य के उत्तरायण होने तथा बसंत ऋतु के आगमन की खुशी पर मनाया जाने वाला यह पर्व जीवन में उमंग एवं उत्साह का संचार करता है।

इस अवसर पर हमें सकारात्मक सोच के साथ कर्मशील होने तथा जरूरतमंदों की मदद का संकल्प लेना चाहिए।

उन्होंने अपील की है कि लोग सुरक्षित पंतगबाजी करने के साथ ही ऐसी डोर का ही उपयोग करें, जिससे किसी व्यक्ति या पक्षी के जीवन को खतरा पैदा नहीं हो।

इस अवसर पर डॉ सतीश पूनिया, पूर्व अध्यक्ष अशोक परनामी, जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा समेत भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में स्लोगन लिखी हुए पतंग आसमान में उड़ाए।