डीडवाना ASP संजय गुप्ता BJP-Congress-RLP के आधा दर्जन विधायकों के निशाने पर

जयपुर। नागौर जिले के डीडवाना के एडिशनल एसपी संजय गुप्ता भाजपा, कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के आधा दर्जन विधायकों के निशाने पर आ गए हैं।

संजय गुप्ता के द्वारा एक व्हाट्सएप ग्रुप में स्थानीय जनप्रतिनिधियों पर जुवारियों, तस्करों,भू माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। उन्होंने विधायकों पर तस्करों के बीच सांठगांठ होने का एक लंबा चौड़ा आर्टिकल लिखा था।

20210607 151727

भाजपा के विधायक रुपाराम मुरवतिया, कांग्रेस की मुकेश भाकर, रामनिवास गावड़िया और चेतन डूडी के अलावा राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नारायण बेनीवाल, इंदिरा बावरी के द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को टैग करते हुए एडिशनल एसपी के मामले को उजागर किया है।

उल्लेखनीय है कि नागौर जिले की पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ के साथ यहां के कई विधायकों की तनातनी चल रही है। कुछ विधायकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर श्वेता धनकर तो तुरंत प्रभाव से हटाने की भी मांग कर रखी है।

यह भी पढ़ें :  12 करोड़ किसानों को हर साल 6000 रुपए मिलेंगे, ऐसे मिलेंगे पैसे—

एडिशनल एसपी संजय गुप्ता ने नागौर एसपी श्वेता धनकर के खिलाफ कुछ जनप्रतिनिधियों का षड्यंत्र होने का भी अपनी टिप्पणी में आरोप लगाया है, जिसको लेकर नागौर की राजनीति गर्म हो गई है। सभी जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को टैग करते हुए अपने सोशल मीडिया पहुंच पर विरोध जताया है।