टेनिस कोच के साथ 4 आईएएस भी हैं रेप में शामिल! खिलाड़ी लड़कियों का करते हैं यौन शोषण

जयपुर। SMS स्टेडियम में 17 साल की टेनिस प्लेयर का यौन शोषण करने वाले टेनिस कोच गौरांग नलवाया और उसके गुर्गों की करतूतों को चार IAS अधिकारी प्रश्रय दे रहे थे। आईएएस अधिकारियों के शामिल होने के बारे में खुद कोच ही राज उगलने लगा है।

जिस 17 साल की लड़की का कोच गौरांग ने उदयपुर की होटल में यौन शोषण किया है, उससे पहले एक वरिष्ठ आईएएस की सुंदर बेटी पर भी बुरी नजर डाली थी, लेकिन अधिकारी के पता चलते ही उसकी पत्नी ने बेटी का स्टेडियम जाना बंद करा दिया था।

राज्य सरकार के 4 आईएएस अधिकारी इस कुकर्म में शामिल हैं। यहां की कई लड़कियों ने अब इस मामले में बोलना शुरू कर दिया है। कई गरीब घर की लड़कियों को ये लोग यौन शोषण का शिकार बनाते हैं। टेनिस के अलावा भी दूसरे खेलों में लड़कियों का सलेक्शन, उनकी परफॉर्मेंस, आगे बढाने का लालच देकर खूब रेप किया जाता है।

अभी पुलिस कोच गौरांग को पकड़ चुकी है, और उससे पूछताछ कर रही है, लेकिन आईएएस अधिकारियों का नाम सामने आने के बाद अब ज्यादा कुछ खुलने की संभावना कम हो गई है। क्योंकि सम्भवतः पुलिस पर भी आईएएस लॉबी का दबाव होगा।

बारहवीं कक्षा के नाबालिक लड़की के साथ रेप करने के इस मामले की जांच इंस्पेक्टर सुनीता घायल कर रही हैं। यह भी सामने आया है कि कोच को गिरफ्तार करने के बाद कुछ सीनियर आईएएस अधिकारियों ने छोड़ने की अपील की थी, इसके लिए पुलिस मुखिया को भी फोन किया गया था।

गंभीर बात इसलिए है कि जमीन 4 आईएएस अधिकारियों के द्वारा टेनिस कोच के साथ टेनिस खेलने और उसके साथ ही इस तरह के को करते में शामिल होने की बातें चर्चा में आई है, उनके अलावा मुख्यमंत्री कार्यालय से संबंधित एक आरएएस अधिकारी भी इस प्रकरण में लिप्त बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  Yajurvid Ayurveda Award, 2018, to Prof. Dr. Satyendra Narayan Ojha