भरतपुर राजपरिवार में बगावत: विश्वेन्द्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह लिखी पोस्ट, मचा बवाल

मदन कलाल

भरतपुर के राजपरिवार में पूर्व मंत्री और भरतपुर राज परिवार के पूर्व सदस्य विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह ने बगावत कर दी। बेटे के द्वारा विश्वेंद्र सिंह के खिलाफ ट्विटर पर पोस्ट लेकर घर का झगड़ा सार्वजनिक कर दिया गया है।

अनिरुद्ध सिंह ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा है कि पिछले 6 महीने से उनके पिता विश्वेंद्र सिंह से उनकी बातचीत नहीं हो रही है। उनके पिता उनके माताजी के साथ मारपीट करते हैं शराब के नशे में धुत रहते हैं और अपने रसूख के चलते उनके दोस्तों के कारोबार को भी बर्बाद करने में तुले हुए हैं।

Screenshot 20210531 153717 Twitter

अनिरुद्ध सिंह के द्वारा पिता विश्वेंद्र सिंह के खिलाफ लिखी गई इस पोस्ट के बाद भरतपुर समेत पूरे राजस्थान और भारत बरसे राज परिवार से जुड़े हुए सदस्य और भरतपुर राज परिवार को चाहने वाले लोगों के द्वारा उनको इस मामले में हिदायत दी जा रही है कि यह परिवार का मामला है और इसको घर में बैठकर सुलझाना चाहिए सोशल मीडिया पर नहीं उछाला जाना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि पिछले 6 महीने से लगातार विश्वेंद्र सिंह के द्वारा अपने बेटे अनिरुद्ध सिंह को समझाने की कोशिश की जा रही है। अशोक गहलोत के करीबी विधायक के साथ अनिरुद्ध सिंह तो उठना बैठना है इसके साथ ही कई अन्य लोग हैं, जो आपराधिक गतिविधियों में लेते हैं और अनिरुद्ध सिंह उनके साथ उठते बैठते हैं, जिसको लेकर दोनों बाप बेटे के बीच तनाव बना हुआ है।

माना जा रहा है कि जब पिछले साल जुलाई अगस्त 2020 के दौरान सचिन पायलट पेन के द्वारा अशोक गहलोत सरकार से मदद की गई थी, उसके बाद गहलोत कैंप की ओर से एक-एक विधायक को टारगेट करते हुए पायलट कैंप को बर्बाद करने की कसम खाई गई थी। उसी के तहत भरतपुर के ही एक मुस्लिम विधायक लगातार अनिरुद्ध सिंह को अपना दोस्त बनाकर उनके परिवार में फूट डालने का काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  चार दिन से किसान ज़मीन में गढ़े हैं, महिलाएं भी धंसी ज़मीन में
IMG 20210531 WA0017

सोशल मीडिया पर अनिरुद्ध सिंह इक्विटी मेडल पर लिखी गई और उसके बाद अब सफाई के रूप में भी एक पोस्ट सामने आ रही है, जिसकी पुष्टि अभी तक किसी ने नहीं की है।

इस खबर से संबंधित जो भी तथ्य सामने आएंगे, वह सब हम समय पर अपडेट करते रहेंगे, आप खबर को देखते रहिए।