Corona के कारण BJP MLA गौतमलाल मीणा का निधन, धरियावद से थे विधायक

जयपुर। राजस्थान में कोरोना संक्रमण के कारण 5 विधायकों की मौत हो चुकी है। पिछले करीब डेढ़ साल के दौरान राजस्थान में प्रतापगढ़ से बीजेपी विधायक गौतम लाल मीणा (MLA Gotam lal meena) पांचवें विधायक हैं, जिनका कोरोना के कारण निधन हुआ है।

प्रतापगढ़ जिले के धरियावद (Pratapgarh Dhariyavad) विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक गौतम लाल मीणा को महाराणा भोपाल हॉस्पिटल (Maharana bhopal hospital) में भर्ती करवाया गया था, उनकी कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट सामने आई थी। आज सुबह उन्होंने महाराणा भोपाल हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली है।

विधायक गौतम लाल मीणा को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara raje) का करीबी माना जाता है। उनके निधन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok gehlot) व भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish poonia) के द्वारा ट्वीट करके गहरा शोक व्यक्त किया गया है।

इससे पहले राजस्थान में भीलवाड़ा की सहाड़ा सीट से तत्कालीन विधायक कैलाश त्रिवेदी, राजसमंद सीट से तत्कालीन विधायक किरण माहेश्वरी और चुरू जिले के सुजानगढ़ सीट से तत्कालीन विधायक और तत्कालीन मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल का भी कोरोना के कारण निधन हो चुका है। इन तीनों सीटों पर पिछले महीने की 17 तारीख को उपचुनाव हो चुका है।

उदयपुर की वल्लभनगर सीट से कांग्रेस के विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत का भी कोरोनावायरस निधन हो चुका है। प्रतापगढ़ की धरियावद सीट पर भाजपा के विधायक गौतम लाल मीणा का निधन होने के बाद एक बार फिर से राजस्थान की 2 विधानसभा सीटें रिक्त हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें :  क्या कर्नल राठौड़ डॉ. पूनियां को अपना नेता स्वीकार कर चुके हैं?