जयपुर के कांवटिया अस्पताल से कोरोना के 320 टीके चोरी

जयपुर। देश और दुनिया में फैले कोरोनावायरस के कहर के बीच राजस्थान सरकार की घोर लापरवाही सामने आई है। राज्य की राजधानी जयपुर के कांवटिया अस्पताल से कोरोनावायरस के 320 टीके चोरी हो गए।

मामले को लेकर संबंधित थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस थाने के द्वारा भी जांच के आदेश दे दिए गए हैं। इसके साथ ही अस्पताल के द्वारा दो डॉक्टर, दो नर्सिंग स्टाफ और एक अकाउंटेंट के नेतृत्व में 5 सदस्य कमेटी का गठन किया है जो जांच कर रही है।

अस्पताल प्रबंधन के सेना है कि सम्भवतः जहां पर 24 घंटे गार्ड तैनात किए जाते हैं और 6 सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, वहां पर 5 सीसीटीवी कैमरे बंद होना और चोरी के समय मौके पर एक भी गार्ड नहीं होना कहीं चोरी की तरफ इशारा कर रहा है।

लेकिन एक ही पूरे देश भर में कोरोनावायरस की वैक्सीन के चोरी होने का यह पहला मामला है। राज्य सरकार इस मामले को लेकर अभी तक कोई सफाई नहीं रह पा रही है तो दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश मीणा ने कहा है कि राज्य में कांग्रेस सरकार के दौरान चोरी होना आम बात है, लेकिन वैश्विक महामारी के लिए बेहद आवश्यक वैक्सीन का चोरी होना राज्य सरकार की पोल खोल देता है।

यह भी पढ़ें :  राष्ट्रीय एकता के बहाने वरिष्ठ पत्रकार गोपाल शर्मा का सियासी शंखनाद