Video: गहलोत के कैबिनेट मंत्री खाचरियावास के स्टाफ ने किया दो सगी बहनों के साथ बलात्कार!

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के स्टाफ द्वारा दो सगी बहनों के साथ सिलसिलेवार बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

बलात्कार की पीड़िता के द्वारा फेसबुक के ऊपर एक वीडियो डाला गया है जिसमें दावा कर रही है कि उसकी बहन के साथ पहले प्रताप सिंह खाचरियावास के निजी सहायक के द्वारा बलात्कार किया गया। जब यह मामला लेकर वह प्रताप सिंह के पास पहुंची तो स्टाफ के द्वारा उसके साथ भी सिलसिलेवार कई बार बलात्कार किया गया। देखें वीडियो

https://www.facebook.com/watch/?v=656416088474105

कथित तौर पर पीड़ित लड़की के द्वारा दावा किया जा रहा है कि उसकी बहन प्रताप सिंह खाचरियावास के यहां काम करते थी। इसी दौरान प्रताप सिंह के पीए के द्वारा लड़की के साथ रेप किया गया।

यह कहानी उसने अपनी बहन को बताइए बाद में जब इस सिलसिले में उसकी बहन प्रताप सिंह खाचरियावास से मिलने पहुंची तो उन्होंने अपने स्टाफ के साथ अपनी पीड़ा साझा करने के लिए कहा लड़की का दावा है कि जब वह अपनी बहन के बलात्कार का मामला लेकर प्रताप सिंह के स्टाफ से मिली तो उसका खुद का भी शारीरिक शोषण किया गया।

इसके बाद मुकदमे के नाम पर उसके खुद के घर आकर भी उसका रेप किया गया। लड़की ने वीडियो में दावा किया है कि प्रताप सिंह खाचरियावास के द्वारा उसका कोई सहयोग नहीं किया गया, जबकि दोनों सगी बहनों का प्रताप सिंह खाचरियावास के निजी स्टाफ के द्वारा कई बार रेप किया गया।

यह भी पढ़ें :  बाला साहेब ठाकरे का स्थान लेंगे राज ठाकरे, उद्धव ठाकरे फिसल गए हैं!