वसुंधरा की नहीं पायलट के मित्र सिंधिया की सहाड़ा में भारी डिमांड

राम गोपाल जाट

सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के गंगापुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिराज सिंधिया 11 अप्रैल को दोपहर करीब 1:00 बजे भाजपा प्रत्याशी डॉ रतन लाल जाट के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ज्योतिराज सिंधिया का गंगापुर से सामाजिक और पारिवारिक रिश्ता है, जिसमें बताया जा रहा है कि गंगापुर ज्योतिरादित्य की परदादी श्रीमंत गंगाबाई सिंधिया के नाम पर है।

वहां विधानसभा उपचुनाव में सहाड़ा सीट पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, मुख्य सचेतक जोगेश्वर गर्ग सहित तमाम नेता चुनाव प्रचार एवं रैलियां कर चुके हैं।

लेकिन सूत्रों के मुताबिक जब सिंधिया परिवार के चुनाव प्रचार की बात आई तो गंगापुर भाजपा के नेताओं ने वसुंधरा राजे को एक बार भी चुनाव प्रचार के लिए बुलाया तो है, किन्तु ज्योतिरादित्य सिंधिया की यहां के कार्यकर्ताओं में भारी डिमांड बताई जा रही है।

इसके साथ ही अगले दिन, यानी 12 अप्रैल को केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी भी सुजानगढ़ और राजसमंद में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगी।

सियासी गलियारों में चर्चा यह है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के द्वारा अपनी बहू के अस्वस्थ होने के कारण चुनावी सभाओं में शामिल नहीं हो पा रही हैं।

यह भी पढ़ें :  Big Breaking: गहलोत सरकार हजारों कर्मचारियों से वसूलेगी करोड़ों रुपये, रिकवरी के आदेश जारी