गैंगेस्टर की गर्लफ्रैंड को मिली ज़मानत, 28 जनवरी से अलवर जेल में थी बन्द

-जमानत का आधार, यदि कोई गलती से किसी के साथ रहने लगे तो वह अपराधी नहीं हो जाता।

जयपुर। गैंगस्टर पपला गुर्जर की गर्लफ्रेंड जिया को राजस्थान हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। जिया को पपला गुर्जर के साथ महाराज के कोल्हापुर से 28 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था, तब अलवर के सेंटर जेल में बंद है।

जमानत का आधार बताया गया है कि कोई भी व्यक्ति अगर गलती से किसी अपराधी के साथ रह जाए तो इसका मतलब यह नहीं कि वह अपराधी हो जाता है। जिया का कहना है कि उसको यह पता नहीं था कि पपला गुर्जर गैंगस्टर है।

आपको बता दें कि पपला गुर्जर वर्ष 2019 से फरार है। तब से वे महाराष्ट्र कर चला गया था, जब उसके साथियों ने अलवर में एके-47 से दनादन गोलियां बरसा कर छोड़ दिया था।

images 2021 04 06T180035.864

जिओनी बताया है कि पपला गुर्जर महाराष्ट्र के कोल्हापुर में उसके जिम में कसरत करने के लिए आया था। उसने बताया कि वह राजस्थान के भरतपुर से रॉयल फैमिली का हिस्सा है। उसने अपना नाम भी मानसिंह बताया था, जैसे ऐसा लगे कि वह रॉयल फैमिली का ही सदस्य है।

पपला गुर्जर को उसके गर्लफ्रेंड चाहिए के साथ राजस्थान पुलिस के द्वारा महाराष्ट्र के कोल्हापुर में 28 जनवरी को गिरफ्तार किया था। तब से पपला गुर्जर अजमेर के सेंटर जेल में बंद है, जबकि उसकी गर्लफ्रेंड जिया अलवर जेल में बंद है।

यह भी सामने आया है कि कोल्हापुर में पपला गुज्जर जहां किराए के मकान में रहता था। वहां पर उसने खुद को पूर्व राज परिवार का सदस्य बताया था और अपना नाम भी मानसिंह बताया था। वहां पर सभी को प्यार से रखते थे और इसी दौरान जिम की ट्रेनर जिया उसके प्रेम जाल में फंस गई थी।

यह भी पढ़ें :  JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष ने हत्या के प्रयास की शिकायत दर्ज कराई

पपला गुर्जर की गर्लफ्रेंड जिया को जमानत मिल गई है उसके वकीलों का कहना है कि एक-दो दिन में उसको अलवर के सेंट्रल जेल से छुट्टी दे दी जाएगी। हालांकि उसका केस अभी खत्म नहीं हुआ है।