मतदाताओं को धमका रहे हैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

-वादे पूरे कर किसानों, युवाओं और संविदाकर्मियों के साथ न्याय करें अशोक गहलोत : डॉ. पूनियां

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राजसमंद की जनसभा में दिये गये बयान पर पलटवार किया है।

डॉ. पूनियां ने कहा कि, क्या कांग्रेस को वोट देने से ही न्याय मिलेगा, क्या कांग्रेस को वोट देने से ही अधिकारी-कर्मचारी दौड़ दौड़कर काम करेंगे ?

गहलोत जी आप ऐसे मतदाताओं को धमकाने का कुत्सित प्रयास ना करें। तीनों स्थानों पर भाजपा प्रत्याशी जीतेंगे भी और जनता को न्याय भी दिलवाएंगे।

डॉ. पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री को उपचुनावों में कांग्रेस की हार दिख रही है, राज्य सरकार के सवा दो साल के कार्यकाल में प्रदेश में विकास के कार्य नहीं हुये हैं।

सरकार ने ना किसानों का कर्जा माफ किया, ना बेरोजगार युवाओं को भत्ता मिल रहा है और नियमितीकरण का वादा पूरा ना कर संविदाकर्मियों के साथ भी वादाखिलाफी की है, ज्यादातर भर्तियां लंबित हैं, प्रदेश में कहीं भी बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, और खुद मुख्यमंत्री वादों को पूरा करने के बजाय मतदाताओं को धमकाने का कार्य कर रहे हैं, जो निंदनीय है।

उल्लेखनीय है कि, पिछले दिनों मुख्यमंत्री गहलोत ने राजसमंद में कांग्रेस रैली को संबोधित करते हुये कहा था कि, अगर आप कांग्रेस का साथ दोगे तो अधिकारी भी समझ जायेंगे कि जनता सरकार के साथ खड़ी है, तो वो दौड़-दौड़कर काम भी करेंगे , आपको न्याय दिलायेंगे, आपको मान-सम्मान देंगे।

यह भी पढ़ें :  4 बार के लोकसभा सांसद राहुल गांधी को तो सरकार के मंत्रालयों के बारे में भी जानकारी नहीं