अशोक गहलोत सरकार बचाने के जुगाड़ में लगे हैं, इनकी सरकार और सभाएं भी जुगाड़ की हैं : डॉ. पूनियां

भगवान श्रीराम और विकास से राजसमंद सहित पूरे प्रदेश का नाता है, जनता के आशीर्वाद से भाजपा जीतेगी तीनों उपचुनाव: डॉ. सतीश पूनियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के लूट और झूठ का खेल बंद कर भारत का दुनियाभर में स्वाभिमान बढ़ाया: डॉ. पूनियां

राजसमंद। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, सांसद दीया कुमारी, प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, विधायक सुरेंद्र राठौड़ इत्यादि ने राजसमंद विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

डॉ. पूनियां ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोनाकाल में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं उनके मंत्री घर से बाहर नहीं निकले और भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं विधायक किरण माहेश्वरी सहित कई कार्यकर्ताओं ने जनसेवा करते हुए अपना बलिदान दे दिया।

किरण माहेश्वरी
राजसमंद के विकास के लिए हमेशा समर्पित रही, हमेशा राजसमंद की चिंता उनको रहती थी, जनसेवा करते हुए उनका दिवंगत होना भाजपा के प्रति कार्यकर्ता के समर्पण की निशानी है और अब दीप्ति माहेश्वरी किरण माहेश्वरी बनकर आपकी सेवा करेंगी।

डॉ. पूनियां ने कहा कि पत्रकार बंधुओं ने मुझसे सवाल पूछा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता हेलीकॉप्टर से जनसभा करने आए और आप, आपकी पार्टी के नेता गाड़ियों से यहां पहुंचे हैं, तो मैंने उनको कहा कि हम जमीन के लोग हैं जमीन पर रहकर जनहित के मुद्दों के लिए काम करते हैं और जो हवा में चलते हैं वह हवा में ही उड़ जाते हैं।

डॉ. पूनियां ने कहा कि 70 में से लगभग 55 साल तक राज में रही कांग्रेस ने देश को गर्त में धकेला, किसानों और युवाओं से वादाखिलाफी कर उनको हमेशा धोखा दिया, यूपीए के शासन में मनमोहन सिंह 10 साल बोले ही नहीं, राजीव गांधी के समय में बोफोर्स घोटाला इत्यादि भ्रष्टाचार के काले अध्याय लिखे गए, यूपीए सरकार में भी कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड बनाये।

यह भी पढ़ें :  3847 ग्राम पंचायतों के चुनाव को लेकर सबसे ताज़ा जानकारी

डॉ. पूनियां ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार को खत्म कर दिया, कांग्रेस 55 सालों तक लूट और झूठ का ही खेल खेलती रही। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का हर वर्ग आर्थिक उन्नति एवं स्वाभिमान के साथ आत्मनिर्भर बन रहा है।

मोदी सरकार ने माताओं और बहनों के मान सम्मान के लिए देशभर में 11 करोड़ शौचालय बनवाए, उज्जवला योजना के माध्यम से 10 करोड गैस कनेक्शन दिए, पीएम सम्मान किसान निधि के माध्यम से करोड़ों किसानों को सम्मान राशि दी जा रही है, किसानों को संबल देने के लिए अटल बिहारी वाजपयी ने किसान क्रेडिट कार्ड और फसल बीमा योजना की सौगात दी और इन सभी योजनाओं को मजबूती से आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री मोदी किसानों की मजबूत कर रहे हैं।

डॉ. पूनियां ने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित कांग्रेस पार्टी ने कभी चाहा कि भारत में भगवान राम का मंदिर बने, लेकिन राम मंदिर, कश्मीर समस्या सहित सभी वैचारिक मुद्दों का समाधान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करके दिखाया और मोदी के नेतृत्व में कश्मीर में आतंकवाद का खात्मा कर तिरंगा फहराने का साहस गृहमंत्री अमित शाह ने करके दिखाया है, आप बताइए राम मंदिर भारत में नहीं बनता तो क्या इटली में बनता क्या?

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता और उनके लोग पहले हमारा मजाक बनाते थे कि राम मंदिर बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे, गर्व के साथ कहना चाहता हूं कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर की तारीख भी बताई और शिलान्यास भी करके दिखाया और भव्य राम मंदिर का निर्माण भी हो रहा है जिससे पूरी दुनिया में भारत का स्वाभिमान और मान सम्मान बढ़ा है।

यह भी पढ़ें :  नरेन्द्र मोदी ने बढ़ाया दुनियां में भारत का नाम : डाॅ. सतीश पूनियां

डॉ. पूनियां ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 से 2019 तक कांग्रेस के भ्रष्टाचार को खत्म करने का साहस दिखाया है, प्रदेश की जनता जनविरोधी गहलोत सरकार को सबक सिखाने का संकल्प ले चुकी है।

डॉ. पूनियां ने कहा कि राहुल गांधी और अशोक गहलोत ने प्रदेश के किसानों से कांग्रेस की सरकार बनने के 10 दिन के अंदर संपूर्ण किसान कर्जमाफी का वादा किया था, बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन इनमें से कोई भी वादा पूरा नहीं किया।

ना गहलोत सरकार ने लंबित भर्तियों को पूरा किया, ना संविदाकर्मियों को नियमित किया, और कानून व्यवस्था की बात करें तो आज पूरे प्रदेश में कहीं भी बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है, 6 लाख 81 हजार से अधिक मुकदमे दर्ज हो चुके हैं, जिनमें 80 हजार के लगभग महिलाओं से जुड़े हुए हैं और उनमें भी दुष्कर्म और गैंगरेप के 12 हजार से अधिक मामले हैं।


प्रदेश के 59 लाख किसान 99 हजार करोड़ के कर्जा माफी का इंतजार कर रहे हैं, कर्ज माफी नहीं होने से प्रदेश में दर्जनों किसान आत्महत्या कर चुके हैं, इसमें श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर के एक किसान ने सुसाइड किया था और सुसाइड करने से पहले एक वीडियो बनाया था जिसमें उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार राहुल गांधी और अशोक गहलोत को ठहराया हैl

डॉ. पूनियां ने कहा कि
अशोक गहलोत के राज में माफिया पनप रहे हैं, जिन्होंने आतंक मचा रखा है और प्रदेश के भोले-भाले लोग डर के साए में जीने को मजबूर हैं।

भ्रष्टाचार और अपराध के मामले में राजस्थान बारूद के ढेर पर बैठा हुआ है, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सिर्फ अपनी सरकार बचाने के जुगाड़ में लगे हुए हैं, अशोक गहलोत की सरकार जुगाड़ की है और इनकी सभाएं भी जुगाड़ की हैं।

यह भी पढ़ें :  Jaipur के जेके लोन अस्पताल में दिसम्बर में 217 बच्चों की मौत

जानकारी मिली है कि भीड़ जुटाने के नाम पर कांग्रेस की जनसभा में नरेगा मजदूरों को लाया गयाl भगवान श्रीराम और विकास से राजसमंद सहित पूरे प्रदेश का नाता है और इन तीनों उपचुनाव में जनता कांग्रेस को करारा जवाब देते हुए भाजपा को शानदार जीत का आशीर्वाद देगीl

जनसभा से पहले राजसमंद पहुंचने पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां का भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने एकजुटता के साथ स्वागत किया। सभी प्रमुख नेताओं ने प्रदेशाध्यक्ष पूनियां को विश्वास दिलाया कि राजसमंद में कार्यकर्तागणों के सामूहिक प्रयासों से भाजपा इस बार ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेगी। इस दौरान अशोक रांका, जगदीश पालीवाल, गणेश पालीवाल, मांगीलाल कुमावत, नंदलाल सिंघवी, श्यामसुंदर पालीवाल, विधायक नारायण सिंह देवल, पूर्व सांसद पुष्प जैन, प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, जिला अध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित, जिला प्रभारी दामोदर अग्रवाल इत्यादि मौजूद रहेl