कांग्रेस के 55 वर्षों के लूट और झूठ के खेल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बंद किया: डॉ. पूनियां

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत ने डॉ. रतनलाल जाट को जिताने की अपील की


मुख्यमंत्री गहलोत ने ना सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी की, ना बेरोजगारों को भत्ता दे रहे, ना भर्तियां को पूरी कर रहे: डॉ. पूनियां

सहाड़ा की जनता की 30 वर्षों से सेवा में हूं, आशीर्वाद देकर फिर सेवा करने का मौका दें: डॉ. रतनलाल जाट


गंगापुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, राजसमंद सांसद दीयाकुमारी, भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेड़िया, चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी, भाजपा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी, पूर्व सांसद हेमेंद्र सिंह बनेड़ा, जिला प्रमुख बरजी बाई भील ने सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतनलाल जाट के समर्थन में नामांकन रैली को संबोधित किया।


नामांकन रैली का मंच संचालन प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने किया। इस दौरान बरजी भील ने गीत गाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने एवं रतनलाल जाट को जिताने की अपील की।


डॉ. सतीश पूनियां ने संबोधित करते हुये कहा कि, आज राजस्थान दिवस है, यहां प्रताप का शौर्य, मीरा की भक्ति और पन्ना का बलिदान हमें हमेशा प्रेरणा देता है, 55 वर्षों तक कांग्रेस का लूट-झूठ का खेल चला, जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने कुशल नेतृत्व से खत्म कर देश में सुशासन की मजबूत नींव रखी।

मोदी सरकार ने पीएम सम्मान किसान निधि, उज्ज्वला योजना, जन-धन योजना, शौचालय निर्माण इत्यादि कल्याणकारी योजनाओं से किसान, आमजन और महिलाओं को आत्मनिर्भर बना रहे हैं।


डॉ. पूनियां ने कहा कि, कांग्रेस राम को कल्पित बताती रही है, भारतीय संस्कृति को मिटाने के लिए भी कांग्रेस ने षडयंत्र किये, गहलोत राज में प्रदेश में भ्रष्टाचार को कांग्रेस ने गली गली में पहुँचा दिया है, ऐसे लोगों को वोट की ताकत से जनता इन उपचुनावों में सबक सिखाएगी।

यह भी पढ़ें :  केंद्रीय बजट पर प्रदेश के BJP नेताओं ने इस तरह दी प्रतिक्रिया


उन्होंने कहा कि, बुनियादी विकास भाजपा का लक्ष्य है, जबकि कांग्रेस परिवारवाद में ही उलझी है, देश के स्वाभिमान को लौटाने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है, अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण का शिलान्यास, कश्मीर समस्या का समाधान इत्यादि वैचारिक मुद्दों का मोदी सरकार ने समाधान करने का साहस दिखाया है।


डॉ. पूनियां ने कहा कि, मैंने अपने जीवन में वर्तमान राजस्थान की कांग्रेस जैसी कमजोर सरकार नहीं देखी, यह निरंकुश कांग्रेस सरकार ज्यादा समय तक नहीं रह सकती, इस अराजक सरकार को उखाड़ फेंकने का यह सही समय है, यह विचारधारा की लड़ाई है।

भाजपा कार्यकर्ताओं को अपने परिश्रम से योद्धा बनकर यह जीत हासिल करनी है। उन्होंने कहा कि, इन उपचुनावों में जुगाड़ की गहलोत सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी। मुख्यमंत्री गहलोत सहित कांग्रेस के नेता हवा में चलते हैं, जिनको जनता हवा हवाई कर देगी और हम जमीन पर चलकर जनहित के मुद्दों के लिये कार्य करते हैं।


डॉ. पूनियां ने कहा कि राहुल गांधी और अशोक गहलोत ने प्रदेश के किसानों से कांग्रेस की सरकार बनने के 10 दिन के अंदर संपूर्ण किसान कर्जमाफी का वादा किया था, बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन इनमें से कोई भी वादा पूरा नहीं किया।

ना गहलोत सरकार ने लंबित भर्तियों को पूरा किया, ना संविदाकर्मियों को नियमित किया, और कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ी हुई है, प्रदेश में कहीं भी बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है, 6 लाख 81 हजार से अधिक मुकदमे दर्ज हो चुके हैं, जिनमें 80 हजार के लगभग महिलाओं से जुड़े हुए हैं और उनमें भी दुष्कर्म और गैंगरेप के 12 हजार से अधिक मामले हैं।

यह भी पढ़ें :  रामचरण बोहरा की खिलाफत के लिए तैयार जयपुर परकोटा


डॉ. पूनियां ने कहा कि, प्रदेश के 59 लाख किसान 99 हजार करोड़ के कर्जा माफी का इंतजार कर रहे हैं, कर्ज माफी नहीं होने से प्रदेश में दर्जनों किसान आत्महत्या कर चुके हैं इसमें श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर के एक किसान ने सुसाइड किया था, जिन्होंने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो बनाया था जिसमें उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार राहुल गांधी और अशोक गहलोत को ठहराया।

डॉ. पूनियां ने कहा कि अशोक गहलोत के शासन में माफियाओं का आतंक बढ़ रहा है, आमजन भय में जी रहा है।
डॉ. रतनलाल जाट ने संबोधन में कहा कि मैं आपकी 30 वर्षों से सेवा कर रहा हूं, आप सभी से निवेदन है कि सहयोग एवं आशीर्वाद से मुझे फिर से सेवा करने का मौका दीजिये।

पिछले सभी चुनावों से आज का जोश जबरदस्त है, कांग्रेस सरकार ने किसान कर्जमाफी नहीं की, बिजली बिलों में बेतहाशा बढ़ोतरी की, बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया, केवल झूठे वादे किए।


इस दौरान नामांकन रैली में भरतपुर सांसद रंजीता कोली, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसन मेहता, जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग, मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चौधरी, पूर्व राज्यसभा सांसद नारायण पंचारिया, भाजपा जिलाध्यक्ष लादुलाल तेली, जिला संगठन प्रभारी दिनेश भट्ट, विधि प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक सुरेन्द्र सिंह नरूका सहित काफी संख्या में पदाधिकारी, कार्यकर्ता व आमजन उपस्थित रहे।