रालोपा के सहाड़ा से बद्रीलाल जाट, राजसमंद से प्रह्लाद खटाना

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बाद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की तरफ से अभी राजस्थान में 3 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए अपने दो प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया गया है।

IMG 20210328 WA0017

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की तरफ से भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा सीट पर बद्रीलाल जाट को अपना प्रत्याशी बनाया गया है। इसी तरह से राजसमंद जिले की राजसमंद सीट पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने प्रह्लाद खटाना को टिकट दिया है।

IMG 20210328 WA0018

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने कहा है कि चुरू जिले के सुजानगढ़ सीट पर अपना प्रत्याशी देर रात तक घोषित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि तीनों ही जगह पर पार्टी दमदार तरीके से चुनाव लड़ेगी।

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सुजानगढ़ सीट पर खेमाराम मेघवाल को, सहाड़ा की सीट पर डॉ. रतनलाल जाट को और राजसमंद की सीट पर दीप्ती माहेश्वरी को अपना प्रत्याशी बनाया है।

इसी तरह से कांग्रेस पार्टी के द्वारा सुजानगढ़ सीट पर मनोज कुमार मेघवाल, सहाड़ा की सीट पर गायत्री देवी और राजसमंद की सीट पर तनसुख बोहरा को अपना प्रत्याशी बनाया है। सहाड़ा की सीट पर पार्टी के द्वारा दिए गए टिकट पर बगावत शुरू हो गई है। यहां पर राजेंद्र त्रिवेदी के द्वारा बगावत की गई है।

यह भी पढ़ें :  ऐसे पायलट खेमे के विधायकों की सदस्यता भी नहीं जाएगी और गहलोत सरकार भी अपदस्थ हो जाएगी!