सहाड़ा, राजसमंद, सुजानगढ़ में भाजपा इनको देगी टिकट

जयपुर। राजस्थान की 3 सीटों पर होने वाले चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के द्वारा पार्टी मुख्यालय में ताबड़तोड़ बैठकें की जा रही हैं। प्रत्याशियों के नाम तय करने के लिए भाजपा दिन रात जुटी हुई है।

चित्तौड़गढ़ के सहाडा, राजसमंद की राजसमंद और चुरू जिले के सुजानगढ़ स्वीट पर 17 अप्रैल को मतदान हो गया। तीनों सीटों का चुनाव परिणाम 2 मई को आएगा, उसके लिए सभी पार्टियां तैयारी में जुटी हुई हैं।

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से सहाड़ा विधानसभा सीट पर रतन लाल जाट, बालूराम जाट, मनफूल चौधरी, कालू लाल गुर्जर, लादूलाल पितलिया और रूप लाल जाट में से किसी को टिकट दिया जा सकता है।

इसी तरह से राजसमंद जिले की राजसमंद सीट से पूर्व विधायक किरण माहेश्वरी की बेटी डिप्टी माहेश्वरी, पूर्व सांसद हरिओम सिंह राठौड़ के बेटे करणवीर सिंह राठौड़, जगदीश पालीवाल, दिनेश बडौदा और महेंद्र कोठारी टिकट के सबसे बड़े दावेदार हैं।

चुरू जिले की सुजानगढ़ सीट से भाजपा की तरफ से संतोष मेघवाल, पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल और बीएल भाटी सबसे तगड़े दावेदार हैं। भाजपा की ओर से सभी नामों पर मंथन किया जा रहा है। यहां से नाम फाइनल करने के बाद सभी नाम संसदीय बोर्ड को भेजे जाएंगे, जहां से फाइनल सूची आएगी। सम्भतः मंगलवार या बुधवार तक नाम फाइनल कर ली जाएंगे।

यह भी पढ़ें :  आज भाजपा कोर कमेटी की मीटिंग, कल होगी विधायक दल की बैठक, हंगामा होने के आसार