पटवारी आंदोलन में कूदे कर्मचारी: सरकार पटवारियों को अकेला समझने की भूल नहीं करे

-‘‘पटवारियो के स्थान पर कर्मचारियो से काम नही करने की अपील‘‘
‘‘पटवारियो को अकेला नही समझे सरकार‘‘

जयपुर। अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंध ने राज्य सरकार पर पटवार संध के आन्दोलन को कमजोर करने के लिये उनके द्वारा किये जा रहे सफल कार्य बहिष्कार कार्यक्रम को विफल करने के लिये पटवारियो के स्थान पर अन्य कार्मिको से पटवारियो के कार्य को सम्पादित कराने के आदेश की कड़े शब्दो में निंदा करते हुये कर्मचारी संगठनो से राज्य सरकार के निर्णय के विरोध में पटवारियो का कार्य नही करने की अपील की है।

पमहासंध के महामंत्री तेज सिंह राठौड ने बताया कि महासंध पटवार संध सहित प्रत्येक संगठन के उनकी न्यायोचित मांगो को लेकर किये जाने वाले आन्दोलन का समर्थन करता है। राजस्थान पटवार संध लगातार अपनी मांगो के समाधान हेतु लोकतांत्रिक प्रकिया से आग्रह कर रहा है।

सरकार द्वारा उनके मांगो पर निर्णय करने के बजाय सफल आन्दोलन को देखते हुये उन्हे प्रताडित करने, आन्दोलन को कुचलने की कुचेष्ठा की निंदा करते हुये महासध पुरजोर विरोध करता है उन्होने चेतावनी देते हुये कहा की सरकार द्वारा आन्दोलन को किसी भी प्रकार कुचलने की कार्यवाही का महासंध जवाब देगा।

उन्होने समस्त कर्मचारी संगठनो एवं धटक संगठनो से पटवारियो के आन्दोलन को सम्बल प्रदान करने का आहवान करते हुये पटवारियो के स्थान पर राजकीय कार्य सम्पादित नही करने की अपील की है। एवं ड्यूटी लगाने पर उसका बहिष्कार करने का आहवान किया है।

यह भी पढ़ें :  जयपुर से अचानक धौलपुर मुड़ गई वसुंधरा राजे की गाड़ी