वसुंधरा-गहलोत के गठजोड़ ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया, चौपट कर दिया

-आरएलपी व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई लड़ रही है – हनुमान बेनीवाल। साँसद हनुमान बेनीवाल 2 दिवसीय मेवाड़ दौरे पर।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल दो दिवसीय मेवाड़ क्षेत्र के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने गुरुवार को सुबह भीलवाड़ा मुख्यालय पर स्थित सर्किट हाउस में पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, वहीं प्रेस वार्ता को भी संबोधित किया।

सांसद बेनीवाल ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था और बढ़ते हुए अपराध तथा जिम्मेदारों पर सरकार का नियंत्रण नहीं होने से आमजन बेहाल है। सांसद ने राजस्थान की बदहाल स्थिति के लिए वसुंधरा गहलोत के आपसी गठजोड़ को भी जिम्मेदार ठहराया।

साथ ही कहा कि दोनों पार्टियों ने केवल सत्ता में आने के लिए जनता को गुमराह करके आंतरिक गठजोड़ स्थापित कर रखा है, ऐसे में भीलवाड़ा सहित प्रदेश में विकास कार्य ठप हो रखे हैं।

उन्होंने भीलवाड़ा जिले में पेयजल की विकट स्थिति तथा खनन व कपड़ा उद्योग में स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं मिलने से व्याप्त स्थिति के संबंध पर भी अपने विचार रखते हुए कहा कि देश की संसद में उन्होंने स्थानीय लोगों को रोजगार में प्राथमिकता देने के लिए एक्ट लाने की मांग रखी थी।

साथ ही राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रदेश में रोजगार के लिए ठोस नीति बनाने एवं किसानों की कर्ज माफी तथा किसानों के लिए मुफ्त बिजली, टोल मुक्त राजस्थान सहित जनहित के मुद्दों को लेकर संघर्ष कर रही है।

उन्होंने राजस्थान में प्रस्तावित आगामी चार उपचुनाव को लेकर भी अपनी बात रखते हुए कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी चारों सीटों पर चुनाव लड़ेगी और स्थानीय लोगों की सलाह तथा पार्टी के कार्यकर्ताओं की राय के बाद ही उम्मीदवार का चयन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  सदन से दूर वसुंधरा, खेमा कर रहा है यात्रा की तैयारी!

तेजाजी की घोड़ी की स्थापना कार्यक्रम में हुए शामिल

बेनीवाल ने भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के जीवा का खेड़ा ग्राम में लोक देवता वीर तेजाजी महाराज की घोड़ी की स्थापना के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

इस अवसर पर उन्होंने कहा की लोक देवता तेजाजी में गौ रक्षा के लिए प्राण अर्पित कर दिए और उनके जीवन से हमे प्रेरणा लेने की जरूरत है।

इस अवसर पर उन्होंने राजनैतिक व सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात रखते हुए कहा की सत्ता में बैठे भाजपा व कांग्रेस के नेताओ ने क्षेत्र के लोगों को केवल वोट बैंक समझकर विकास कार्यों से क्षेत्र को वंचित रखा।

उन्होंने अपने संबोधन में गहलोत-वसुंधरा राजे पर भी जमकर आरोप लगाए और कहा की वसुंधरा राजे द्वारा धार्मिक यात्रा के नाम पर निकाली जा रही यात्रा अंतिम यात्रा होगी।

उन्होंने केंद्र द्वारा लाये गए 3 कृषि कानूनों की खिलाफत करते हुए कहा की आरएलपी लगातार कृषि कानूनों का विरोध कर रही है,और राजस्थान में सीएम गहलोत के गृह नगर जोधपुर से जनहित के मुद्दों को लेकर आन्दोलन किया जाएगा साथ ही बेनीवाल ने युवाओं को नशे से दूर रहने की भी सलाह दी।

इस अवसर पर आरएलपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष स्पर्धा चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता राजपाल चौधरी व रोहित गुर्जर, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य डॉक्टर श्रवण चौधरी, सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।