भाजपा इकाई के नाम से वसुंधरा के करीबी लोगों की लिस्ट हुई वायरल

– भरतपुर में वसुंधरा राजे के कार्यक्रम के दौरान सांसदों विधायकों पूर्व सांसदों पूर्व विधायकों और पार्टी के पदाधिकारियों की लिस्ट सोशल मीडिया पर आई है। जयपुर।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्मदिन के अवसर पर सात व 8 मार्च को भरतपुर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें बीजेपी के कई नेताओं के शामिल होने का दावा किया जा रहा है।

इसके लिए बकायदा बुधवार को एक लंबी-चौड़ी सूची सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। दावा किया जा रहा है कि यह सूची भाजपा इकाई अध्यक्ष सतीश पूनिया की तरफ से जारी की गई है, जबकि इस मामले को लेकर अध्यक्ष सतीश पूनिया ने साफ तौर से इंकार किया है।

उन्होंने कहा है कि पार्टी की तरफ से किसी तरह की कोई भी सूची जारी नहीं की गई है, जो सूची सामने आई है, वह सोशल मीडिया के माध्यम से किसी के द्वारा वायरल की गई है।

ऐसे में यह माना जा रहा है कि वसुंधरा राजे के करीबी लोगों के द्वारा अखबारों में प्रकाशित करवाने के लिए और टेलीविजन में समाचारों के माध्यम से एक लंबी-चौड़ी वसुंधरा के समर्थक सांसदों- विधायकों की सूची सोशल मीडिया पर जारी की गई है, ताकि यह दिखाया जा सके कि वसुंधरा राजे के कार्यक्रम में भाजपा के कितने बड़े-बड़े नेता और कितनी संख्या में उपस्थित रहे थे।

इसको वसुंधरा राजे के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर दिखाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि वसुंधरा राजे के इस कार्यक्रम को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के द्वारा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां से रिपोर्ट मांगी गई है।

यह भी पढ़ें :  युवक-युवती को 400 लोगों के सामने कपड़े उतारकर नहलाया, सभी बनाते रहे वीडियो

कहा जा रहा है कि सतीश पूनिया की तरफ से जल्दी ही जेपी नड्डा को उन लोगों की पूरी लिस्ट बना कर दी जाएगी, जो वसुंधरा राजे के कार्यक्रम में उपस्थित थे