नेमसिंह फौजदार के जन्मदिवस कार्यक्रम में वसुंधरा राजे के कार्यक्रम से ज्यादा भीड़ जुटना बना चर्चा का विषय

जयपुर। भरतपुर जिले के भाजपा के वरिष्ठ नेता और किसान लीडर नेमसिंह फौजदार के 49वें जन्मदिवस पर उनका सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ भरतपुर, कंजौली लाइन, नदबई, कुम्हेर, डीग, नगर, कामा, सीकरी सहित जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया।

नगर कस्बे में आयोजित नेमसिंह फौजदार के जन्मदिवस कार्यक्रम में करीब 7 से 8 हजार लोगों आने की जानकारी मिली है, जहां सर्वसमाज के लोगों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने फौजदार का भव्य स्वागत किया।

फौजदार के जन्मदिवस समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्मदिवस समारोह से ज्यादा भीड़ बताई जा रही है, जिसको लेकर सियासी गलियारों में यह चर्चा है।

पूर्वी राजस्थान के किसान नेता फौजदार के कार्यक्रम में दो बार मुख्यमंत्री रही वसुंधरा के कार्यक्रम से ज्यादा लोगों का आना पूरे संभाग की राजनीति में चर्चा का विषय बन गया है।

बता दें कि राजे के जन्मदिवस कार्यक्रम में करीब 3400 लोगों की भीड़ ही जुटी बताई जा रही है, जबकि लक्ष्य एक लाख लोगों को लाने का रखा गया था।

उल्लेखनीय है कि नेमसिंह फौजदार भरतपुर संभाग में सिंचाई पानी, जाट आरक्षण, सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर कई बड़े आंदोलनों का नेतृत्व कर चुके हैं, साथ ही संभाग में हिंदुत्व के एजेंडे को भी मजबूती से आगे बढ़ाने में सक्रिय हैं।

यह भी पढ़ें :  राजस्थान सरकार नहीं खरीद रही MSP पर उत्पादन, किसानों को करोड़ों का नुकसान